योगा सिखा कर महीने में 73 लाख रुपए कमा रही है ये लड़की, खास पोज के कारण पैसे लुटा रहे मर्द

yoga

योग (Yoga) का जन्म भारत (India) में हुआ. भारत के ऋषि-मुनियों ने सदियों से योग साधना की है. इसके जरिये ना सिर्फ वो फिजिकली एक्टिव?(Physically Active) रहते थे बल्कि मेंटली (Mental Peace) भी उन्हें काफी शांति मिलती थी. भारत से होते हुए आज योग को दुनिया के कई देशों में किया जाने लगा है. विदेशों में भी कई लोग योग साधना के जरिये खुद को फिट एंड फाइन रख रहे हैं. ना सिर्फ हेल्थ, बल्कि योगा से उनकी अच्छी-खासी आमदनी भी हो रही है.

yog

सोशल मीडिया पर एक योग गुरु की खूब चर्चा हो रही है. ये योगा टीचर किस देश की हैं, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन ऑनलाइन इनके स्टूडेंट्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है. एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) के नाम की इस योगा टीचर से योगा सीखने के लिए मर्दों में खासकर काफी उत्साह है. एम्बर ऑनलाइन क्लासेस (Online Yoga Classes) देती हैं. लेकिन इन क्लासेस के लिए उनकी कोई पर्सनल साइट नहीं है. वो एडल्ट साइट OnlyFans पर योगा सिखाती हैं. इसमें खासकर सेक्स से जुड़े पोज और महिलाओं को संतुष्ट करने में मदद करने वाले आसन के बारे में सिखाया जाता है.

लॉकडाउन में बनाया अकाउंट
लॉकडाउन जहां हर ऑफलाइन धंधे की लुटिया डूब गई है कोई ऑफलाइन किसी से मिलना नहीं चाहता हर व्यापार ठप हो गया है। ऐसे में हर कोई ऑनलाइन भागना शुरू हुआ जिसमें एम्बर ने भी ऑनलाइन योगा सिखाना ज़्यादा बेहतर समझा।

एम्बर काफी सालों से लोगों को योग सीखा रही थीं. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से एक समय के बाद उनकी कमाई ठप्प पड़ गई. वो ना योगा क्लासेस ले पा रही थी ना वायरस की वजह से जाकर किसी को सीखा पा रही थीं. इस वजह से उनके पास इनकम की कमी हो गई. ऐसे समय में उन्होंने एडल्ट साइट OnlyFans पर अकाउंट बनाया. इस साइट पर उन्होंने लोगों के साथ हॉट योगा आसन की तस्वीरें और सेक्स से सम्बंधित आसन की जानकारी देना शुरू किया. जल्द ही एम्बर इतनी मशहूर हो गई कि उनकी कमाई लाखों में पहुंच गई.

हुई थी काफी परेशानी
एम्बर ने अपना एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किया. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से एक ऐसा समय आ गया था जब उनके पास पैसे नहीं थे. ऐसे वक्त में उन्होंने इस साइट पर अकाउंट बनाया. महिलाओं के सेक्स संबंधी दिक्कतों पर उन्होंने फोकस किया और उससे जुड़े पोज के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करने लगी. देखते ही देखते उनके लाखों फॉलोवर्स हो गए. ये फॉलोवर्स इन तस्वीरों के बदले एम्बर को अच्छे-खासे पैसे देते हैं. एम्बर इस जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं.

आप भी देखें एम्बर के सिखाने के तरीके को ऑन लाखों में उनके फॉलोवर्स हैं और सोशल मीडिया पर प्रचलित चेहरा बन चुकी है एम्बर स्वीटहार्ट उसी लॉकडाउन की वजह से ही वो ऑनलाइन आईं और आज सफल टीचर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top