महिला ने मारा दूल्हे को थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों एक दूसरे की बाहों में जानिए पूरा मामला

shadi t

भारत में शादी के कई तौर तरीके होते हैं। लोग इसको अपने अपने नियम से करते हैं। लेकिन कुछ नियम काफी मजेदार भी होता है जिसे लोग देखना काफी पसंद करते हैं। दरसल एक मजेदार शादी का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिस वीडियो एक महिला ने दूल्हे को एक थप्पड़ मारा और फिर उसके बाद जो हुआ उसे देख कर आप भी हसने लगेंगे।

woman slaps groom

इस वायरल वीडियो में एक महिला शादी में दूल्हे को ही थप्पड़ मार देती है। महिला की नियत दूल्हे को चाटा मार भागने की होती है। लेकिन दूल्हा भी किसी से काम नहीं था। उसने भी थप्पड़ खाने के बाद उस महिला के हतो को पकड़ लिया और फिर वो एक दूसरे के साथ फिसलकर गिर गए दरसल थप्पड़ मरने वाली महिला का हाथ दूल्हे नहीं इस कदर पकड़ लिया था जिसे वो छोड़ना ही नहीं चाहता था।

groom on ground
इस अफरा तफरी में दूल्हा और महिला दोनों ही जमीन पर गिर जाती है। जिसके बाद अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आपको बतादें इस शादी का नियम कुछ अजीब था यहां पर शादी के बाद दूल्हे के साथ कुछ ऐसा कारनामा किया जाता है। जो काफी मजेदार होता है। कई बार तो दूल्हे को माथे पर बिंदी तक लगा दी जाती है। इसके दौरान जब महिला मजाक मस्ती में दूल्हे को थप्पड़ मार भाग जाती है। लेकिन दूल्हा उसका हाथ ऐसा पकड़ता है कि दोनों धड़ाम से जमीन पर आ गिरते हैं। ये सीन देखने के बाद लोग काफी मजा लेते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top