ई रिक्शा चालक को महिला ने 90 सेकंड में 17 थप्पड़ मारे, वीडियो हुआ वायरल

Woman slaps 17 in 90 seconds

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते हैं जो हैरान कर देते हैं। रोडवेज के मामलों से भी जुड़ा कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। अब नोएडा से एक वीडियो सामने आया जिसमें एक महिला ई रिक्शा चालक को मारते हुए दिख रही है। चौका देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है। महिला द्वारा ई रिक्शा चालक की पिटाई की घटना सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देख चुके है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नोएडा पुलिस ने शनिवार को एक ई-रिक्शा चालक को सार्वजनिक रूप से पीटने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया। वायरल वीडियो में आरोपी महिला की पहचान नोएडा की रहने वाली और आगरा के मूल निवासी किरण सिंह के रूप में हुआ है। पुलिस अधिकारी आईएनएस को बताया कि घटना ई-रिक्शा और और किरण सिंह द्वारा चलाई जा रही वैगन कार के बीच एक मामूली दुर्घटना के बाद हुई।

90 सेकंड में 17 बार मारा थप्पड़

अधिकारियों का कहना है महिला कार से उतरी और जी रिक्शा चालक को एक दो बार नहीं कई थप्पड़ मारे वीडियो में महिला को महज 90 सेकंड में ई-रिक्शा चालकों कम से कम 17 बार थप्पड़ मारते हुए देखा जा रहा है। महिला ई रिक्शा चालक को उसके कॉलर से पकड़ते हुए उसे अपनी कार पर चोट के निशान दिखाते हुए दिख रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। ऐसी घटनाएं निंदनीय है जिसमें बात को ज्यादा उछलते हुए बिना वजह किसी को पीटकर अपनी भड़ास नहीं निकाली जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top