पत्नी ने किया ये काम, परेशां होकर पति ने दिया तलाक

Wife did this work

आज हम बात करेंगे ,एक अनमोल जोड़ी के बारे में जो कुछ दिनों से काफी चर्चे में है। दरअसल हुआ ये की बीबी को कॉकरोच से बहुत डर लगता है। वो जहाँ कहीं भी कॉकरोच देखती हैं और देखते ही तुरंत चिल्लाने लगती हैं, और काफी ज्यादा डर जाती हैं। जिससे उनके पति उनके इस समस्या से काफी परेशां रहते हैं। आईये जानते हैं की किन कारणों की वजह से पति और पत्नी के बिच में हुआ दरार।

अगर बात करे एक घरेलु जीवन की तो पति और पत्नी में झगड़ा होना आम बात है। हर लोगो की जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। और वहीँ कुछ रिश्ते बन जाते हैं, और कुछ बिगड़ जाते हैं। अगर देखा जय तो ज्यादातर रिश्ते बनते हैं। क्योकि कोई नहीं चाहता है की उनका घर बिगड़े और उनके रिश्ते में दरार आये। लेकिन यहाँ पर पत्नी के कुछ हरकतों की वजह से पति परेशां होकर उसे तलाक दे देता है।

दरसल पत्नी कॉकरोच से इस प्रकार डरती है। की जहाँ उसे कॉकरोच दिखा फिर वो दुबारा उस स्थान पर नहीं जा सकती है। कॉकरोच देखने के बाद वो अपना आपा खो बैठती है। और जोर जोर से चिल्लाने लगती है जिससे घर के सभी सदस्य भी डर जाते हैं। कॉकरोच दिखना उसके लिए भुत दिखने के बराबर है। उसने कॉकरोच की वजह से अपना किचन छोड़ दिया और फिर अपना घर भी और ऐसा सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार किया। यहाँ तक की पति ने उसे डॉक्टर के पास भी ले gya लेकिन पत्नी ने किसी की बात नहीं सुनी , इन्ही करणो के वजह से पति अपने पत्नी से परेशां हो केर एक बड़ा फैसला करता है, और पत्नी को तलाक दे देता है। a

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top