जानिए किन कारणों की वजह से आदमी औरत से दूर नहीं रह पता है

love her

जब इंसान को मोहब्बत होता है तब उसे बस आपने मोहब्बत के साथ यानि आपने जीवन साथी के साथ ही अपनी सारि जिंदगी व्यतीत करने में अच्छा लगता है। जिंदगी के सरे सुख दुःख भी एक साथ आपस में बाटतें हैं लेकिन ऐसा तब होता है जब दोनों एक दूसरे के ख़ुशी को समझते हैं। क्या कभी आपने गौर किया है की क्यों हम लड़कियों के सामने आते ही अपनी सहनशीलता खोने लगते हैं। आज हम बात करेंगे उस चीज के बारे में जिसे देखने से आप लड़कियों से दूर नहीं जाना चाहते हैं और लड़कियां भी कुछ ऐसा ही मर्दो में देखती हैं जिनसे वो मर्दो की ओर आकर्षित होने लगती हैं।

अगर बात करे मर्दो की तो ऐसा सिर्फ तब होता है जब आदमी बहुत थका होता है ओर अपनी भाग दौड़ भरी जिंदगी से परेशान होकर जब वो घर को आता है तो अपनी बीवी को देख यही उम्मीद करता है की वो उसकी सारि थकान मिटा दे, ऐसा तब होगा जब आप आपने स्त्री के कुछ ऐसे अंगो यानि कुछ ऐसे पार्ट्स देखेंगे जिनसे आपका भी मन वो काम करने के लिए तैयार हो जाता है, ओर आपका मूड तुरंत बन जाता है ओर आप उसके साथ तुरंत आपने बिस्तर में जाना कहते हैं।

बिलकुल ऐसा ही लड़कियों के साथ होता है, लेकिन लड़कियां कभी भी ये प्रतीत नहीं होने देती हैं उनके इस बारे में कोई भी नहीं जनता की उनका क्या करने का मन कर रहा है लेकिन जब वो आदमी को देख आपने औरत होने का कर्तव्य निभाती हैं तो उनका भी मन इस हिसाब से मन उमर के आता है जो आदमी को एकदम सुकून से भर दे ये एक औरत ओर एक आदमी बखूबी जानते हैं की उनके लिए कब ऐसा करना सफल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top