क्या आप जानते हैं ? मंदाकिनी अचानक कहां गायब हो गईं नहीं तो आज जान जाएंगे

mandakini g

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी के हुस्न के दीवाने आज भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थें। लेकिन अब काफी दिनों से ये एक्ट्रेस नजर नहीं आ रही हैं क्या आप जानते हैं ? की किस वजह से ये फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आ रही हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको इनके बारे में सारि जानकारी देंगे।

काफी मेहनत और एक बेहतरीन शुरुआत के बावजूद भी इनको वो सफलता नहीं मिली जिसकी ये हक़दार थीं। इन्ही सब कारणों के वजह से वो फिल्मइंडस्ट्री की दुनिया से वह अचानत जैसे कहीं गायब हो गई है। बॉलीवुड की 80 के दशक में लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली मंदाकिनी आज भी लोगो के दिलो में बस्ती हैं। लेकिन कहते हैं की हर किसी का एक समय होता है। जिसको जितना मिलता है। उसे उतने में ही खुस रहना चाहिए। क्या आप जानते हैं? इनकी एक फिल्म ने रातो रात लोगो को इस कदर दीवाना बनाया की इनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ गयी। (राम तेरी गंगा मैली)

इनके आँखों को और इनके हुस्न को जोभी देखते था बस देखता ही रह जाता था। लेकिन आज के इस समय में उनका इस कदर गायब हो जाना उनके फैंस के लाइए काफी बुरा शाबित हुआ। आज हर कोई जानना चाहते हैं कि मंदाकिनी कहां गायब हो गई हैं। मंदाकिनी ने काफी कम उम्र में ही फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये उन्होंने बताया की वो जब 16 साल की थी तब से ही वो फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में शामिल हो गयी थीं। मंदाकिनी ने अपने करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। दरसल मंदाकिनी (Mandakini) ने फिल्मों की दुनिया से बिल्कुल दूर डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली और उसके बाद वो अपने ही परिवार को सँभालने में व्यस्त रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top