बीजेपी नेता समेत 125 लोगों पर FIR….

bjp

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव था 10 जुलाई को, इस चुनाव में भाजपा जीत गई और 10 ही तारीख को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जो इटावा के एसपी का था जिसमें वह कह रहे है कि मुझे थप्पड़ मारा है यह लोग बम भी लेकर आए थे बीजेपी वाले विधायक और जिलाध्यक्ष।

इस वीडियो के बाद इस पर कार्यवाही भी हो गई और करीब 125 लोगों के खिलाफ एफ आई एफ आर दर्ज करवाया गया जिसमें स्थानीय भाजपा नेता विमल भदौरिया का नाम भी शामिल है।

इन सभी के खिलाफ क्रिमिनल एक्ट आपदा प्रबंधन अधिनियम महामारी एक्ट, बलवा एक्ट,धारा 144 के उल्लंघन, सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

यह FIR बढ़पुरा के एसएचओ जितेंद्र कुमार शर्मा की शिकायत पर दर्ज हुई है जिसमें आरोप है कि भाजपा नेता विमल भदौरिया ने अपने समर्थकों के साथ पुलिस बैरिकेड पोलिंग स्टेशन की तरफ बढ़ने की कोशिश की।

भाजपा समर्थकों ने एसपी सिटी प्रशांत कुमार पर हाथ उठाया एपी सिटी का यह वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहते है कि मुझे थप्पड़ मारा गया है और बीजेपी के लोग बम लेकर आए थे। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया था।

इटावा के एसएसपी बृजेश कुमार सिंह ने भी भीड़ द्वारा फायरिंग पत्थरबाजी की बात मानी थी उन्होंने कहा कि इस संबंध में फोटोस भी हैं। जिन्हें देखने के बाद कार्रवाई की जाएगी इस घटनाक्रम के बाद तमाम लोगों पर एफ आई आर दर्ज की गई जिलाधिकारी श्रुति सिंह ने कहा कि भाजपा के गणेश राजपूत को विजयी घोषित किया गया है, और प्रमाण पत्र दिया गया है। उपद्रव की जो बात आप कर रहे हैं, उसकी जांच करके कारवाई सुनिश्चित की जाएगी। लॉ एंड ऑर्डर से संबंधित जो भी है उसकी जांच होगी उचित कारवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top