नहाते समय आया वीडियो काल, बिगाड़ दी जिंदगी.

अक्सर दोस्त बन कर कितने लोग है जो कि धोखा दे ही देते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से आया है जहां एक प्रेमी युगल के बीच मे blackmail जैसी हरकत करने के बारे मे बताया जा रहा है. आइए जानते है पूरा मामला जिसको जानकर आप का होश तो उड़ ही जाएगा.

Vidio call

दरअसल एक प्रेमी युगल की कुछ दिन पहले social media के जरिए दोस्ती हो गई थी. और दोस्ती हो जाने के बाद आपस में video call, फोन काल तो चलता ही रहता है. हुआ कुछ यूं की एक दिन युवती नहाने गयी तभी से अचानक से उसके मोबाइल पर वीडियो कॉल आ जाता है. और वह अपने boyfriend  का video call देख कर युवती बात करना चालू कर देती है. यहां तक कि वह अपने प्रेमी से बात करते करते वह प्रेमी के कहने पर अपना पूरा कपड़ा उतार देती है. और उसके boyfriend के मन में क्या चल रहा है उसका उसे भनक तक नहीं लगी .

युवक इस दौरान अपने दोस्तों से कहकर वीडियो बना लिया और लड़की के नहाते हुए वीडियो को लेकर blackmail करने लगा , हालाकि राजस्थान में ऐसे blackmail के केस आते रहते है, मगर वहां पर लड़की ने तुरंत सूचना पुलिस को दे दी जिससे वह बच तो गई उसके बॉयफ्रेंड को पुलिस हिरासत में ले लिया है. मगर यह जानकर उसके जिंदगी में जो हुआ वह काफी दर्दनाक रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top