नागिन को इंप्रेस करने के लिए आपस में भिड़े दो नाग देखिए भयानक मंजर

two snakes fighting with each other

सांप के भयानक हमने देख कर हो जाएंगे हैरान, सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सांपों का भयंकर लड़ाई हो तो फिर या बेहद ही रोमांचक हो जाता है। नागिन को इंप्रेस करने के लिए सांप आपस में भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नागिन को इंप्रेस करने के लिए सांप आपस में ही भिड़ जाते हैं। सांपों के वीडियो बेहद ही रोचक होते हैं एक तो उनका जहर लोगों को डराया जाता है ऊपर से जब यह दो सब आपस में ही लड़ते हैं तो मंजर और भी खौफनाक हो जाता है। ऐसा ही एक खौफनाक मंजर वाला वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो सब आपस में ही मिल जाते हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे दो नाग आपस में भिड़ रहे हैं दोनों ही नाग एक दूसरे पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं और इस विजय का मकसद सिर्फ एक ही है। वहां मौजूद नागिन को इंप्रेस करना चाहते हैं।ऐसे में एक दूसरे की जान के दुश्मन बने हुए यह दो ना ग जोजिसमें से हार मानने को कोई नहीं रहा है दोनों ही एक दूसरे पर लगातार पार कर रहे हैं और एक दूसरे के व्हाट्सएप बचने की कोशिश विप कर रहे हैं यह सब कार मारते हुए भी एक दूसरे को काफी जोरदार टक्कर दे रहे हैं। काफी ज्यादा देर तक दोनों की लड़ाई होती रही और दोनों की लड़ाई का अंत यही हुआ कि एक नाग खुद की हार मान लेता है।

वीडियो में आप देखेंगे एक नाग खुद की हार मानता है और वहां से चले जाना बेहतर समझता है। दरअसल दोनों लड़ते लड़ते एक दूसरे को काफी घायल कर चुके हैं। ऐसे में हार मान कर वहां से हट जाना सही समझ एक नाग हार मानता है और अपना रास्ता बदल लेता है। सांपों को इस खतरनाक लड़ाई का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @wild Gravity पर शेयर किया गया है। दिल दहला देने वाले इस सब के वीडियो को लाख पर देखा गया है और हजार लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top