आईये जानते हैं ,भारत की 4 सबसे सुन्दर अभिनेत्री के बारे में

most beautyfull

भारत में सुन्दर स्त्रियों की कमी नहीं है हर कोई अपने आप में सुंदर है लेकिन आज हम बात करेंगे केवल उन औरतों के बारे में जो हद से ज्यादा सुंदर हैं जी हाँ हद से ज्यादा सुंदर यानि की 4 ऐसी औरतें जो पहले दूसरे और तीसरे और चौथे स्थान पर सबसे खूबसूरत हैं। आपको बता दे की जिन औरतो के बारे में आज हम आपसे बात करने वाले हैं वो हूर की परियों से कम नहीं हैं। तो आईये बिना समय गवाए देखते हैं उन खास 4 औरतो को जिनकी वजह से पूरा माहौल रंगीन हो जाता है।

1. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इनके बारे तो हर कोई जनता है की ये कितनी खूबसूरत थी और हैं भी अपनी इस खूबसूरत अदा से लोगो के ही नहीं बल्कि पुरे विश्व के लोगो के दिलो में राज करने वाली ये पहली अभिनेत्री हैं जिन्हे आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना की पहले करते थें।

2. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अगर बात खूबसूरती की हो तो ये भी किसी से कम नहीं हैं पहले न सही लेकिन देसरे स्थान पर ही इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं इन्हे भी लोग हद से ज्यादा लाइक करते हैं और हाल ही में इनका वेडिंग भी हुआ है। लेकिन दूसरे देश में और ये वहां बहुत खुश हैं।

3. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तीसरे नम्बर पर हैं लेकिन खूबसूरत बहुत हैं इनकी सुंदरता से लोग बहुत प्रभावी भी हुए हैं और तो और ये फिटनेश के मामले में भी खुद को सबसे आगे रखती हैं जो करना काफी मुश्किल होता है। काम के साथ साथ डाइटिंग और जिम दोनों ही करती हैं और लोगो के दिलो पर राज भी

4. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लोगो के दिलो में बसने वाली इस एक्टर को बहुत सरे अवार्ड भी मिले हैं ये आकार में नहीं बल्कि dimag में सबसे बड़ी हैं हर कोई इनके साथ फिल्म करना चाहता हैं लेकिन ये रणवीर कपूर को पसंद करती हैं और दुनिया की चौथी सबसे खूबसूरत महिला होने के नाते इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top