ऐसे शुरू हुई अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी, हर मुश्किल में दिया साथ

mak

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शानदार बॉन्डिंग के चर्चे हर तरफ होते हैं. दोनों सेलिब्रिटी कपल हैं और जब भी साथ होते हैं तो दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. मगर अर्जुन के लिए मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर इतना आसान नहीं था.

मलाइका पहले से शादीशुदा हैं और एक बेटे की मां भी हैं. वहीं दूसरी तरफ वे सलमान खान के घर का हिस्सा थीं. इसके अलावा अर्जुन और मलाइका की उम्र में भी काफी फासला था. मगर अर्जुन कपूर को मलाइका से बहुत प्यार था और उन्होंने सभी तरह की चुनौतियों का सामना करते हुए मलाइका को पा लिया. एक्टर के 36 वें जन्मदिन पर बता रहे हैं मलाइका संग उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग के कुछ किस्से. Valentine Week Special 2019:These Bollywood Stars Celibrate Valentine -  छुप-छुप कर मिलने वाले ये सेलेब्स Valentine's Day पर कर लेंगे रिश्ता कुबूल?  3 हैं तलाकशुदा, 2 कुंवारे | Patrika News

अर्जुन कपूर के बारे में कहा जाता है कि एक्टर इस रिलेशनशिप से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता संग रिलेनश‍िप में थे. वे सलमान खान के घर भी आया-जाया करते थे. मगर बाद में अर्जुन का अर्पिता से ब्रेकअप हो गया.

मगर अर्जुन कपूर इसके बाद भी सलमान खान की फैमिली के साथ फैमिलियर थे. अपने एक्टिंग डेब्यू और करियर के शुरुआती दौर में वे सलमान खान से एडवाइस लेते थे. इस सिलसिले में वे सलमान खान के घर विजिट करते थे.

इसी दौरान अर्जुन और मलाइका में बॉन्डिंग बन गई. रिपोर्ट्स की मानें तो पहले अर्जुन कपूर मलाइका की गर्ल गैंग करीना और अमृता के क्लोज हुए और साथ में वेकेशन्स पर जाने लगे. इस दौरान मलाइका भी साथ में होती थीं. यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए.  Arjun Kapoor talks about his wedding with Malaika Arora - Hindi Filmibeat

मलाइका और अरबाज के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. मलाइका ने अरबाज का साथ छोड़ दिया और वे अपने बेटे संग अलग फ्लैट में रहने लगीं. कहा जाता है कि मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप के रिश्ते को देख लोगों को शक होना शुरू हुआ. अर्जुन इस फ्लैट में मलाइका से मिलने देर रात आया करते थे.
शुरूआत में जब इस रिश्ते का सच सामने आया तो अर्जुन और मलाइका की खूब आलोचना भी हुई. दोनों की उम्र में 11 साल का फर्क है. इसे लेकर सोशल मीडिया में काफी ट्रोल भी किया गया. मगर दोनों ने सब कुछ झेलते हुए एक दूसरे के प्रति अपने आदर और प्यार के भाव को कभी कम नहीं होने दिया.

आज कपल एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं. यहां तक की कोरोना काल में भी दोनों साथ में रहे और एक-दूसरे के सुख-दुख का साथी बने. अब दोनों पहले के मुकाबले अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं. मलाइका के बेटे अरहान भी अब अर्जुन के काफी क्लोज हो गए हैं.

अर्जुन और मलाइका पहले जितना अपने आपको छुपाते थे मीडिया में आने से या ट्रोलर्स के निशाने से आज उतना ही खुल के सामने आते हैं और अपने हेल्थी रिलेशन पर खुल कर दोनों बोलते हैं हालांकि ये बात बहुत बड़ी है कि अर्जुन ने सलमान खान को दो बार अंडरस्टीमेट कर चुके हैं लेकिन सलमान खान का अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top