दुल्हन के लहंगे में छिपा था गैर-मर्द, बाहर निकला तो उड़ गए सबके होश, देखें Video

dekh v

शादी का दिन हर किसी के लिए खास दिन होता है। इस दिन दूल्हा दुल्हन परफेक्ट दिखने की पूरी कोशिश करते हैं। खासकर दुल्हन तो अपनी शादी की ड्रेस की शॉपिंग और प्लानिंग कई महीनों पहले ही शुरू कर देती है तरह तरह की ड्रेस देखती है ताकि शादी वाले दिन हर किसी की नजर दुल्हन पर टिकी हो। ऐसे में दुल्हन भी यही चाहती है कि उसकी ड्रेस सबसे अलग और सुंदर हो। आप ने भी दुल्हन को शादियों में कई तरह के लहंगे या गाउन पहनते हुए देखा होगा जिसमे वो बेहद खूबसूरत दिखती भी हैं।

wedding-planer-hides-under-bride-gown-to-help-her

आमतौर पर दुल्हन जब गाउन पहनती है तो उन्हें घेराव अच्छा लगता है। उनकी ड्रेस में जितना ज्यादा घेराव होता है वह उतनी ही ज्यादा आकर्षक दिखती हैं। बहुत सी दुल्हन अपनी शादी के लिए हेवी लहंगा या ड्रेस ही चुनती हैं। ये भारी भरकम ड्रेस दिखने में तो अच्छी लगती है लेकिन इन्हें पहनकर चलना फिरना और संभलना मुश्किल हो बहुत ही मुश्किल हो जाता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए। इस वीडियो में भी दुल्हन बड़ी संभल कर चल रही थी। उसके लहंगे में कुछ तो ऐसा था जो अटपटा था। लेकिन फिर जब ये राज खुला तो हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल दुल्हन के लहंगे के अंदर एक आदमी छिपा बैठा था। यह आदमी शादी वाले दिन सभी मेहमानों के सामने दुल्हन के लहंगे के अंदर से बाहर निकलता है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने एक बड़ा ही खूबसूरत सा लहंगा पहन रखा है। वह दूल्हे के साथ स्टेज तक जाती है। इस दौरान उसकी ड्रेस को संभालने के लिए आसपास खड़े लोग मदद भी करते हैं। wedding-planer-hides-under-bride-gown-to-help-her

जब दुल्हन स्टेज के नजदीक पहुंच जाती है तो उसका लहंगा अपने आप ही एडजस्ट होने लगता है। यह देख हर कोई हैरान हो जाता है। लेकिन इससे भी बड़ा झटका सभी को तब लगता है जब दुल्हन के लहंगे के अंदर से एक आदमी बाहर निकलता है। दरअसल यह आदमी और कोई नहीं बल्कि दुल्हन का वेडिंग प्लानर होता है। अब इसके पहले कि आप इस सिचूऐशन का कोई गलत मतलब निकाले पहले पूरी खबर पड़ लीजिए।

आइये देखते है मजेदार वीडियो ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top