बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री से होने वाली थी एक्टर संजय दत्त की शादी, इन वजह से आई दूरियां

sanjay datt rati

बॉलीवुड के सबसे खतरनाक और हैंडसम अभिनेता संजय दत्त अपने एक्टिंग और अपने कारनामो से जाने जाते हैं। इनकी दीवानी बहुत सारी हसीना हैं जो इनसे बेहद प्यार करती हैं। लेकिन इनकी शादी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के साथ होने वाली थी। दरसल रति अग्निहोत्री के इश्क के चर्चे संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) के साथ थें।


आपको बतादें की संजय और रति ने एक साथ मेरा फैसला, जॉनी आई लव यू और मैं आवारा हूं जैसी फिल्मों में साथ रोमांस किया था। उस समय इन दोनों के बिच इश्क़ का गुल खिल रहा था और ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थें। लेकिन उन्होंने तब तक अपने प्यार का इजहार नहीं किया था। फिर उसके बाद संजय ने एक बार अपने इंटरव्यू में रति के लिए अपने प्यार का इज़हार किया और रति ने भी इनके प्यार को स्वीकार किया था और बताया की वो भी उनसे प्यार करती हैं।

रति ने बताया की उनकी जिंदगी में सबसे पहला प्यार संजय दत्त से हुआ था और समय के साथ साथ उनका प्यार इतना बढ़ गया की बात शादी तक चली गयी। लेकिन उस समय रति से भी ज्यादा संजय दत्त अपने ड्रग्स से प्यार करते थें। संजय के जीवन में रति से भी ज्यादा कोई महत्वपूर्ण था तो वह थी उनकी ड्रग्स की लत जिस कारण रति उनसे दूर होती जा रही थी। कुछ दिनों बाद रति का नाम व्यापारी और आर्किटेक्ट अनिल विरमानी के साथ जुडा. उन्होंने 1985 को उनसे शादी कर ली. 2015 में रति ने अपने पति से तलाक भी ले लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top