पंजाब: शादी में दूल्हे ने किया ऐसा कांड मंडप से ले गई पुलिस, जानिए पूरा मामला

g w

कोरोना के इस महामारी से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में लोग अपनी जान बचने के लिए क्या कुछ कर रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पंजाब में भी वीकेंड लॉकडाउन लगा हुआ है। सरकार लोगो को चेतावनी दे रही है। लेकिन ऐसे में कुछ लोग कोरोना के खतरे को काफी हल्के में ले रहे हैं। दरसल एक ऐसा ही मामला पंजाब के जालंधर से आया है।

पंजाब: पुरे देश में कहीं मातम छाया हुआ है ऐसे में सरकार ने लोग को शादी करने की मंजूरी भी दे दी है। लेकिन कोविड नियमों के साथ ! लेकिन उसके बावजूद भी लोग कोरोना को हल्के में ले रहे हैं जैसे पंजाब के जालंधर में एक शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोग इकट्ठा थे। जब ये बात पुलिस को पता चला तो तुरंत एक्शन लिया गया। मामले की पूरी जाँच करने के बाद दूल्हे और उसके दादा को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

दरसल शादी के पंडाल में 100 से ज्यादा लोग शामिल थें। जो कोविड नियमों के विरूद्ध था। नियम के अनुसार शादी में 20 लोगों के लिए डिप्टी कमिश्नर से इजाजत लेनी जरूरी है। जाँच पड़ताल करने के बाद पता चला उनके पास इस तरह की कोई भी परमिशन नहीं है। जिस कारण पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूल्हे और उसके दादा को सरकारी गाड़ी में बैठाया और थाने ले आई. उसके बाद थोड़े समय बाद उनसे पूछ ताछ कर के उन्हें छोड़ दिया गया। फिर दुल्हा अपनी दुल्हनिया को कार में लेकर अपने घर चला गया. अब यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.
आपको बतादें की जिस प्रकार लोग मर रहे हैं। आपको सतर्क हो जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top