‘द फैमिली मैन 2’ का सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे बायकॉट। लोगो का नहीं थम रहा गुस्सा,

ऐसा क्या दिखा जो  ‘द फैमिली मैन 2’ को सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे बायकॉट।

OTP प्लैटफॉर्म पर आये दिन नयी नयी वेब सीरीज रिलीज की जाती है। कुछ दिन पहले मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी और प्रियामणि की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ भी रिलीज की गयी है। लेकिन इस वेब सीरीज को लोगो के गुस्सा का समाना करना पड़ रहा है। क्या है ‘द फैमिली मैन 2’ के पीछे लोगो का गुस्सा करने का कारण आइये जानते है।

‘द फैमिली मैन 2’ को रिलीज करने के बाद इसे काफी दर्शको द्वारा पसंद किया जा रहा है, और इसमें काम करने वाले सभी कलाकारों की तारीफ की जा रही है। हालांकि एक तबका ऐसा भी है, जो इस सीरीज का किसी कारण के विरोध कर रहा है। इसके ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तमिल यूजर्स द्वारा इसके बारे में कुछ कमेंट किये गए थे, जिसके बाद भड़क गए थे। इसके बाद मेकर्स का कहना था की दर्शको को पहले ‘द फैमिली मैन 2’ को देखें और फिर तय करें कि वेब शो तमिलों के खिलाफ है या नहीं।

लेकिन इसके बाद भी यूजर्स का गुस्सा शांत होता नहीं दिख रहा है। और इस वेब सीरीज पर ट्विटर और अन्य सोशल साइट पर इसका विरोध शुरू हुआ है। द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड करने लगा। जिसमे दर्शको का कहना है की इसमें तमिल के कुछ जगह को गलत तरिके से दिखाया गया है।

सूचना मंत्री को लिखी थी चिट्ठी

सीरीज को रोकने के लिए तमिलनाडु के मंत्री एम थंगराज ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक चिट्टी लिखी है, जिसमे उन्होंने इस सीरीज को बंद करने के लिए आग्रह किया है। थंगराज की ओर से भेजे गये पत्र में कहा गया कि ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में तमिल क्षेत्रों को बेहद खराब ढंग से दिखाया गया है। जिसके कारण यहां के लोगो की भावनाओ को ठेस पहुंची है। इसके साथ ही श्रीलंका के साथ तमिल लोगों के इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

शो को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

द फैमिली मैन 2 अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 4 जून को रिलीज़ कर दी गयी है। इस वेब सीरीज का पहला पार्ट पिछले वर्ष आ गया था, इसके दूसरे पार्ट का लोगो के बिच लंबे समय से इंतजार हो रहा था, इसमें मनोज वाजपेय के साथ दक्षिण भारतीय सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी ने इस सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top