बच्चे की जान खतरे में देख भैंस ने तेंदुए पर किया दोगुनी शक्ति से वार

The buffalo attacked the leopard with double power

वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। एनिमल्स लवर के लिए यह वीडियो उनके मनोरंजन का अच्छा साधन है। वैसे बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो वाइल्ड लाइफ के विषय में जानकारी रखना पसंद करते हैं, तो उनके इस पसंद को पूरा करने का काम सोशल मीडिया बखूबी करता है। सोशल मीडिया पर आपको वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो देखने को तो मिलेंगे ही। जिसमें कुछ ऐसा रोमांच होता है। जिसे देखकर लगता है कि आज हमने कुछ अच्छा देख लिया।

वाइल्ड लाइफ की अगर बात की जा रही है तो इन जंगली जानवरों का जीवन कठिनाइयों से भरा होता है। उनका एक एक पल मौत के साए से गुजरता है क्योंकि उन पर खूंखार और बड़े जानवरों का खतरा रहता है, लेकिन कभी-कभी जब अपने बच्चों की बात आती है तो यह छोटे जानवर भी काफी शक्तिशाली और खूंखार हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक तेंदुए से अपने बच्चे की जान बचाने के लिए एक भैंसे का खूंखार रूप देख सकते हैं।

बच्चों को बचाने के लिए तेंदुए से लड़ी मां

वीडियो में आप देखेंगे एक मां अपने बच्चे की जान बचाने के लिए एक खूंखार तेंदुए से भी लड़ जाती है। न जाने मां में यह शक्ति कहां से आती है लेकिन बच्चे की जान पर आती है तो बस मां के अंदर दोगुनी शक्ति हो जाती है और वह उनकी सुरक्षा के लिए तेंदुए जैसे कुछ खूंखार जानवर को भी कुछ नहीं समझती है।

इस वीडियो में भी आप यही देखेंगे कि एक भैंस अपने बच्चों को बचाने के लिए हैरतअंगेज कर दिखाती है। दरअसल जंगल में अपने बच्चों के साथ घूम रही थी। बच्चों पर तेंदुए की नजर पड़ जाती है फिर क्या वह बच्चों पर हमला बोल देता है। अपने बच्चों की जान बचाने के लिए वह भैंस भी तेंदुए पर वार करता है। उस भैंस के वार से तेंदुआ वहां टिक नहीं पाता है और मैदान छोड़कर भाग जाता है। मां के इस अद्भुत शक्ति के आगे तेंदुआ भी हार मान जाता है। इस वीडियो का सोशल मीडिया यूजर्स खूब सराहना कर रहे हैं। उन्हें मां का यह रूप पसंद आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top