वरमाला से पहले दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया ये काम, दूल्हा हो गया फेल जानिए मामला…

feld e

कोरोना कल में यूपी के महोबा जिले में आई बारात के किस्से सुख कर आपको मजा आ जाएगा। कोरोना इस महामारी में लोग अपने घरो में रह कर अपनी सुरक्षा कर रहे हैं। लेकिन वहीँ कुछ लोगो की शादी भी लगातार हो रही है। दरसल यूपी महोबा जिले में आई बारात में कुछ ऐसे बाटे हुई जिससे आपको कुछ सिखने को मिलेगा। कोरोना में खुद को सेफ करते हुए आप अपना डिसीजन स्वयं ले अपने साथ साथ अपने घर वालो का भी ध्यान रखे।Bihar shadi Jamal system - YouTube

क्या अपने कभी ऐसा सुना है? शादी में दूल्हे से दुल्हन सवाल पूछती है, और शादी के पहले उन्होंने एक दूसरे से मिलने के बावजूद भी किसी से कोई सवाल नहीं पूछे लेकिन जिस दिन उनकी शादी थी, और सभी मेहमान और घर के सभी सदस्य थे तभी दुल्हन ने अपने होने वाले दूल्हे से जयमाला के वक्त सवाल पूछा और दूल्हा उसके सवाल का जवब नहीं दे सका जिसके कारण दुल्हन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद घर के सभी सदस्यों ने मिलकर दुल्हन को समझने लगे सभी रिश्तेदार भी दुल्हन को समझा रहे थे। लेकिन दुलहन अपने जिद पर अड़ी हुई थी। वो किसी की भी बात नहीं सुन रही थी।

Dehati shadi up jaimala - YouTube
सभी लोगो ने अपने तरफ से पूरी कोशिस की लेकिन दुल्हन ने किसी की नहीं सुनी और शादी से इंकार कर दिया। इतना सब होने के बाद दूल्हा भी अपनी बारात लेकर अपने घर लौट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top