टीचर ने किया ऐसा काम की हो गया उसका देश में नाम , अपने ही 11वीं के छात्र को लेके हो गई फुर्र ।

teacher

क्या हो गया है इस दुनिया को जहां गुरु और शिष्य का रिश्ता माँ और पिता के सामान माना गया है । मगर एक ऐसी घटना देखी जा रही है जो की गुरु और शिष्य के पावन रिश्ते पर दाग छिड़क गई है । एक टीचर अपने ही 11 वीं के 17 साल के छात्र को लेके फरार हो गई । दरअसल बात यह है की टीचर एक तलाकशुदी है और किसी कारण से अपने ही छात्र को दिल दे बैठी । और इनका प्यार इतना तक बढ़ गया की दोनों फरार हो गए ।

lf

दरअसल यह घटना हरियाणा के पानीपत की है। जहाँ एक क्लास टीचर ने अपने ही 11 वीं के छात्र को लेकर फरार हो गई और अभी तक पता नहीं चला दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है बताया जा रहा है, की लॉक डाउन के वजह से मई के महीने में वह छात्र हर रोज चार घंटे ट्यूशन करने उसके घर जाता था । और एक दिन पहले गया और उसके बाद घर वाले आश लगाए बैठे ही रहे। मगर वह नहीं आया बेटे के न आने पर परिवार वाले उसके क्लास टीचर को फोन लगाए दोनों का फोन स्विच ऑफ आने पर परिजनों को संदेह हुआ । उसके बाद टीचर के पिता जी ने बताया की हमारी लड़की भी नहीं है और वह लड़का भी जिसे वह ट्यूशन कराती थी ।

ts

यह सुनके परिजनों ने पुलिस के सामने FIR कराया और पुलिस दोनों को ढूढ़ रही है । टीचर के ऊपर अपहरण का आरोप लगाया जा रहा है । क्योकि लड़का अभी नाबालिक है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top