ताऊ-ते तूफान की तबाही को देखने आज मोदी जी पहुंचेंगे गुजरात।

MODI

अरब सागर निकले चक्रवाती तूफान का असर 4 राज्यों में तबाही मचा रखा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हवाई सर्वेक्षण करेंगे और चक्रवात ‘ताउ-ते’ (Cyclone Tautae) से हुए नुकसान का जायजा लेंगे. अधिकारियों के मुताबिक वह अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक समीक्षा बैठक भी करेंगे। आज तूफान के नुकसान को देखने और तबाही का जायजा लेने पहुंचेंगे ।

TAUKTE

चक्रवाती तूफान को देखने और उसके तबाही को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज गुजरात और केंद्र शासित दमन और दीव का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री चक्रवात ‘ताउ-ते’ (Cyclone Tautae) से उत्पन्न हुई परस्थिति और नुकसान का जायजा लेंगे. वे अहमदाबाद में एक समीक्षा बैठक भी करेंगे. आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री सुबह 9:30 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और सीधे भावनगर पहुंचेंगे. और वह से स्तिथि की जायजा लेंगे ।

भावनगर से उना, दीव, जाफराबाद तक का जायजा लेंगे मोदी।

ताऊ – ते तूफान की तबाही को देखने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भावनगर से उना, दीव, जाफराबाद और और नुकसान का जायजा लेंगे. अधिकारियों के मुताबिक वह अहमदाबाद में एक समीक्षा बैठक भी करेंगे. बता दें, चक्रवात ‘ताउ-ते’ (Cyclone Tautae) से जुड़ी घटनाओं में गुजरात (Gujarat) में कम से कम 7 लोगों की जान चली गई जबकि इसकी वजह से तटीय इलाकों में भारी नुकसान हुआ.

चर्चा का विषय .

बिजली के खंभे और पेड़ उखड़ गए. कई घरों व सड़कों को भी नुकसान पहुंचा है. ज्यादातर तटीय इलाको के लोगो को भरी नुकसान हुआ है । घर से बेघर के हो गए बेचारे तटीय इलाकों की नुकसान के बारे में समीक्षा करेंगे मोदी जी और महुवा इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। ज्यादातर तटीय इलाको के बारे में तथा तटीय इलाको में रहने वाले असहाय व्यक्तियों की सहायता के बारे चर्चा का विषय रहेगा ।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top