सिर्फ आंख मार के करती हैं करोड़ो दिलो पर राज, जरा देखिए इनके अंदाज

विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश के महज​ कुछ ही सेकेंड के ‘आंख मारने’ वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। प्रिया प्रकाश सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच प्रिया प्रकाश कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पहली बार एक्ट्रेस की इतनी बोल्ड तस्वीर सामने आई है। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है।Wink Girl' Priya Varrier Shows Her Singing Talent In New Video, Croons 'MS Dhoni' Song | QNewsHub

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अबतक की सबसे बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर टॉपलेस नजर आ रही हैं। वहीं फोटोज में आप देख सकते हैं कि प्रिया के बाल उनके चेहरे पर बिखरे नज़र आ रहे हैं जो उनके इस लुक को और भी कातिल बना रहा है। वहीं उनका पोज देने का अंदाज़ उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर हार्ट, फायर इमोजी बनाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को हजारों बार देखा जा चुका है।

आपको बताते चले कि प्रिया प्रकाश वारियर वहीं हैं जिन्होंने महज़ आंख बार के लाखों दिलो को जीत लिया है और अब वो अपनी तेलगु फ़िल्म क्रेक के शूट से फ्री हो गयी हैं. आपको बताते चलें कि प्रिया प्रकाश ने अपना डेब्यू भी इसी फिल्म से टॉलीवुड में किया है।Priya Prakash Wallpapers - Top Free Priya Prakash Backgrounds - WallpaperAccess

कुछ दिन पहले प्रिया प्रकाश ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो क्रेक फ़िल्म के गाने शूट करते हुए नज़र आ रही थी सीन कुछ ऐसा था कि उन्हें दौड़ के आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं कि तभी उनके साथ हादसा हो जाता है। दरअसल, जब वह दौड़कर नितिन की पीठ पर चढ़ रही होती हैं तो वह उनको पकड़ नहीं पाते हैं। इसकी वजह से प्रिया प्रकाश वारियर भी अपना बैलेंस खो देती हैं और जीमन पर गिर जाती हैं।

इस वीडियो को खुद प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘यह ज़िंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top