यदि आपके सपने में आये मरे हुए लोग, तो जाने आपके साथ हो सकता है कुछ ऐसा ।

SWAPNA

सपने में अक्सर ऐसी बात होता है , क्यों की नींद आने के बाद इंसान अधमरा सा हो जाता है । शरीर की सभी ज्ञानेन्द्रिय निष्क्रिय रहती है इस समय ही मृतक आत्मा आपको स्वप्न में दिखाई दे सकती है क्यों की जिस समय आप जागते रहते है उस समय आपकी दुनिया अलग होती है । वही सोने के बाद आप अलग ही दुनिया में जी रहे होते है , और स्वप्न में मरे हुए लोग का आना स्वाभाविक है ।

आखिर क्यों आते है स्वप्न में मरे हुए लोग

स्वाभाविक सी बात है की अक्सर आपके स्वप्न में वही लोग आते है जिन्हे आप भली भाती जानते कोई दोस्त ,रिश्तेदार,  या आपके सगे सम्बन्धी ऐसे ही लोग हमेशा आपके स्वप्न में आते है । क्योकि उनका आना स्वाभाविक है इसलिए की उनकी यदि आप से जुडी है और वो आपको भली भाती जानते है और आपसे मदद मांगने के लिए आते है । स्वप्न के समय मृतक आत्मा आपसे मदद मांगने अति है इस लिए आप स्वप्न को देखे और उनकी मदद करने की कोशिश करे । स्वप्न में बार बार एक ही व्यक्ति आये तो उसे आपकी सहायता करनी चाहिए । ज्यादातर यदि किसी व्यक्ति का स्वप्न में आना ,आपके लिए परेशान नहीं बल्कि ख़ुशी की बात है , क्यू की ऐसी क्या बात है जो की आप को ही मिलाने आ रहे है मृतक आत्मा तो आप उनकी जहा तक हो मदद करे

कैसे करे मृतक आत्माओ की मदद

अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा की हम जिन्दा होके कैसे मदद कर सकते है वो भी एक आत्मा का । जी है तो इसमें यदि आपको स्वप्न में पर्टिकुलर कोई एक स्थान पर ही मृतक आत्मा संकेत कर रही है तो समझ जाइये की वहां उसके साथ कुछ गलत हुआ है । और  यदि आपके पूर्वज लोग स्वप्न  में आये तो आपको खुश होना चाहिए वो आपके दिनचर्या को देखने के लिए आते है । मगर आप सोच रहे होंगे हम उनका मदद कैसे करे । तो आप देखे की मृतक आत्मा आपसे कैसे मिल रही है भूखी है या निर्वस्त्र है या फिर उसके पास जुटे चप्पल नहीं है जो कुछ नहीं है वो चीज खरीद के ब्राह्मणो को दान करे  जो की उन मृतक आत्माओ को प्राप्त होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top