अमिताभ कि पड़ोसन बनीं ऐसी हेरोइन जो युवाओ के दिलो की धड़कन है । जाने कौन ।

amitabh

सब युवाओ के दिल की धड़कन सन्नी लिओनी को कौन नहीं जानता इन दिनों अमिताभ बच्चन की पड़ोसन बन गई है । मनोरंजन जगत से सितारों के अक्सर नए घर या प्रॉपर्टी खरीदने की खबरें सामने आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के भी घर खरीदने की खबर सामने आई थी वहीं अब बिग बी भी उनके पड़ोसी बन गए हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 31 करोड़ रुपये का एक डुप्लेक्स खरीदा है।

sunny

Zapkey.com के दस्तावेजों के मुताबिक 5184 वर्गफुट के इस घर के बिग बी मालिक बन गए हैं। अमिताभ बच्चन ने ये डुप्लेक्स क्रिस्टल ग्रुप के ‘अटलांटिस प्रोजक्ट’ में खरीदा है।

31 करोड़ रुपये में बिग बी ने खरीदा डुप्लेक्स

बता दें कि क्रिस्टल ग्रुप टीयर-2 लेवल का बिल्डर है।बिग बी ने दिसंबर 2020 में ये प्रॉपर्टी खरीदी थी लेकिन इसका रजिस्ट्रेशन अप्रैल 2021 में कराया। बिग बी ने इस पर 62 लाख रुपये का स्टांप शुल्क भी दिया। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण स्टांप शुल्क में छूट दी थी और इसका फायदा अमिताभ बच्चन को मिला है।

sunny

दरअसल 26 अगस्त 2020 को महाराष्ट्र सरकार ने घरों पर स्टांप शुल्क को 5 फीसदी से घटाकर 2 फीसदी करने का फैसला किया था ताकि रियल एस्टेट को सपोर्ट मिल सके। ये छूट 31 दिसंबर 2020 तक दी गई थी।1 जनवरी 2021 से 31 मार्च 2021 तक इसे बढ़ाकर फिर 3 फीसदी कर दिया गया था। हालांकि बाद में सरकार ने फैसला किया कि 31 मार्च के बाद भी स्टांप शुल्क नहीं बढ़ाया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top