बॉलीवुड सुपरस्टार सनी लियोनी के बारे में कुछ रोमांटिक बातें

sanny facts

आज के युथ के दिलोमें बसने वाली सनी लियोनी एक बहुत ही अच्छी एक्टर हैं जो इस जनरेसन के जवान लड़को के दिलो पर राज करती हैं। जैसा की आप लोग जानते हैं की सनी लियोनी बेहद खूबसूरत होने के साथ साथ एक शानदार आर्टिस्ट भी हैं जिनकी कला से लोग प्रसन्न हो जाते हैं तो आज हम उनके कुछ खास कला के बारे में चर्चा करेंगे जिसके बारे में सायद आप नहीं जानते हैं।

सनी लियोनी एक धनि परिवार से बिलोंग करती हैं इनका जन्म 23 को 1981 में हुआ था इनका जन्म कनाडा में हुआ था इनके परिवार के बारे में सब लोग जानते हैं की इनके पिता पंजाबी थे और उनका जन्म तिब्बत में हुआ था जिनसे वो आधा भारतीय भी हैं। और विदेशी भी लेकिन उनका शादी विवाह पंजाबी तौर तरीके से हुआ था इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दिया है। उन्होंने बताया की बिजनेस की वजह से वो कनाडा ही शिप्ट हो गए लेकिन आपको बता दे की सनी लियोनी की परवरिश कनाडा में ही हुई है। लेकिन उन्होंने एक इंटरब्यू में बताया की उन्हें इंडिया में काम करना ज्यादा अच्छा लगता है और इण्डिया में ही अपना काम करना चाहती हैं।

लेकिन ऐसा तब हुआ जब वो पोर्न वीडियो बनाना बंद कर दी जी हाँ सनी लियोनी एक मात्र ऐसी एक्टर हैं जो पोर्न इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं लेकिन उनके परिवार की वजह से उन्हें ये काम छोड़ना पड़ा और फिर सनी ने कठिन परिश्रम करके वो फोल्मो की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनायीं और फिर लोगो के दिलो पर राज किआ सनी लियोनी ने बताया की उन्हें इंडिया में ट्रेवलिंग करना बहुत अच्छा लगता है। सनी लियोनी को उनको आमिर खनन की मूवी बहुत अच्छी लगती है और वो हमेशा अपने घर में जब भी अकेली होती हैं तो उनका ही मूवी देखती हैं अगर पूजा और श्रद्धा की बात करे तो वो सरे भगवन को मानती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top