मुकेश अम्बानी के एंटेरिया हाउस से काम नहीं है सुनील सेट्टी का घर, वायरल हुई आंतरिक तस्वीरें, पूजा घर पर तो आ गया सबका दिल

सुनील सेट्टी का घर

जाने-माने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी आज भले ही फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन इन्होंने बॉलीवुड को अपनी बहुत सी फिल्म दी है जिसकी वजह से यह आज भी लोगों के दिलों में मौजूद है, इनकी बहुत सी फिल्मे सुपर डुपर हिट रही है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते है। सुनील शेट्टी सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर साथ ही साथ एक पड़े एंटरप्रेन्योर भी है, आज के इस वीडियो में आप सभी को सुनील शेट्टी के बारे में जानने को मिल रहा है, इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि सुनील शेट्टी कहां और किस किस के साथ रहते हैं साथ ही साथ सुनील शेट्टी के बारे में ढेरों जानकारी प्राप्त करने को मिल रहा है।

कहाँ है सुनील शेट्टी का घर

बॉलीवुड के जाने माने ऐक्टर सुनील शेट्टी अपने फिल्म के कैरियर कि शुरूआत सन 1992 में आई फिल्म ‘बलवान’ से किये थे, फिल्म कि दुनिया में सुनील शेट्टी को ऐक्शन हीरो के नाम से भी जाना जाता है। सन 1991 में इन्होंने माना शेट्टी के साथ सात फेरे लिए थे, सुनील शेट्टी के दो बच्चे हैं, इनकी बेटी “आशीया शेट्टी” फिल्म ‘हीरो’ में अपना किरदार निभाई है और इनके बेटे “अहान शेट्टी” ने 2021 में आई फिल्म ‘तड़प’ से अपने फिल्म के कैरियर कि शुरूआत कि है। इस वीडियो में एक युवक ने बताया है कि मुम्बई के कोलाबा में जहां पर मुकेश अम्बानी के एंटेरिया हाउस है वहां से करीबन 500 मिटर कि दूरी पर सुनील शेट्टी का घर है जहाँ पर यह अपने परिवार के साथ रहते हैं। इनके बिल्डिंग का नाम पृथ्वी अपार्टमेंट है जो कि मुम्बई के अल्टामाउंट रोड़ पर स्थित है,

इस बिल्डिंग में 30 फ्लोर है जिसमें 120 फ्लेट है, सभी फ्लेट में हर एक चीज़ कि सुविधाएं उपलब्ध है जैसे स्विमिंग पूल, गार्डन, जीम एरिया, थिएटर इत्यादि। सुनील शेट्टी एक बिजनेस मैन और प्रोड्यूसर होने के कारण हर साल करीबन 150 करोड़ रुपये कि कमाई कर लेते हैं इतना ही नहीं सुनील शेट्टी कि रिएलीटी और डिलोफ्रस के नाम से कंपनी भी है, इनका टोटल नेटवर्क 100 करोड़ के पार है यह महीने में 1 करोड़ से भी ज्यादा पैसे कमा लेते है, इनके पास ढेरों लग्जरी कार का कलैक्शन भी है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “Price Ke Vlogs” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर 107 हजार व्युज और 1 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top