सुहागरात के दिन महिला की दुखभरी कहानी , किसी के साथ ऐसा न हो ….

शादी सबके जीवन की एक महत्वपूर्ण अंग है । शादी के बाद अपने लाइफ पार्टनर को अपने हिसाब का पा जाना मतलब की जैसा आप चाहते है वैसा लाइफ पार्टनर मिल जाना एक सौभाग्य की बात होती है । आइये हम आपको बताते है एक विवाहित लड़की के सुहागरात के दिन घटित दुखद घटना के बारे में जिसको सुनकर आपकी आँखे चकाचौंध हो जाएँगी । तो आइये जानते है क्या हुआ था उस औरत के साथ ये रही औरत की जुबानी कहानी ।

SUHAGRAT

सुबह से शाम हो गई मई अपने आज पहले सुहागरात के बारे में सोच रही थी । और अपने भावनाओ में बह रही थी की आज मेरे पति के साथ मेरी पहली सुहागरात के दिन हम उनको बेहद खुश करेंगे । और हम भी अपनी पूरी भेद अपने पति के सामने रखेंगे । हाथ में दूध लिए रात का समय था मई उनके कक्ष में जा पहुंची मै वहां पर देखि की लेपटॉप साइड में रख के उसके पति सो गए है । तो मै सोची की हो सकता है की कल शादी के दिन थके होने के कारण ऐसा कुछ हो रहा है ।

DUDH

मै दूध का ग्लास पास के टेबल पे रख के अपने कमरे में आई और भावनाओ पे काबू रख के सो गई । सोची चलिए कल होगा हमारा सुहागरात रहेगा । मगर मै देखने लगी की मेरे पति मुझसे दूर दूर भाग रहे है । दूसरा तीसरा चौथा दिन भी ऐसा ही हालात रहा अब मुझे उनके ऊपर हमें शंका होने लगा की क्या बात है । की मै उनको पसंद नहीं हु क्या यही सोच रही थी । अचानक एक दिन मेरे सास और ससुर कही चले जाते है ।

और मै उस दिन बस अकेले और मेरे पति बस साथ में है । मै गई एक हॉट ड्रेस पहन के आयी और सोची की आज देख ले उनसे बात भी करेंगे की आखिर वो क्यों हमसे दूर दूर रह रहे है । मै गई और उनको बेड पे लिटा दी और उनके शरीर के साथ खेलवाड़ करने लगी और लगातार करते रही खेलवाड़ उनके अंदर कोई उत्तेजना नहीं आई तो हमें शंका हो गया की कही मेरे पति नपुंसक तो नहीं बाद में हमें पता चला की वाकई में मेरे पति नपुंसक है ।

SUHAGRAT

उस समय मेरी उम्र 35 साल की थी और मै वर्जिन थी किसी केसाथ कभी शारीरिक सम्बन्ध न बनाई थी । तो मेरे पति अपनी इज्जत को बचने के लिए यहाँ तक भी कह दिए की तुम किसी के साथ भी सो सकते हो हमें ऐतराज नहीं है । उसके परिवार वाले भी हमें बहुत कुछ समझाये उस समय मेरे सामने बस दो रास्ता दिख रहा था पहला की पति को छोड़ के दूसरी शादी करले या फिर अपनी भावनाओ को नष्ट कर दे मगर मै अपने पति को तलाक देना उचित समझा और आज मै पास में जॉब कर रही हु और दूसरी शादी के बारे में सोच रही हु ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top