सुहागरात के दिन पत्नि को देखते ही भागा पति, आधी रात में ससुर को किया फोन.

SUUHAGRAT

सुहागरात को लेकर हर कोई शख्स  कई तरह के सपने देखता है लेकिन अगर सुहागरात  के दिन यही सपने चकनाचूर हो जाएं तो फिर उस पर क्या गुजरती है, ये वही बता सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले पंखी जाटव के साथ। पंखी के घरवालों ने उसका विवाह बड़ी धूमधाम से करवाया था और बारात में खूब रौनक भी रही। पंखी जब दुल्हन को लेकर घर पहुंचा और सुहागरात पर उसके सामने जो सच्चाई सामने आई, उसे जानकर पंखी जाटव के पैरों तले जमीन खिसक गई।

सुहागरात पर किया ससुर को कॉल

सुहागरात पर पंखी जाटव को पता चला कि जिससे उसकी शादी हुई वह लड़की नहीं बल्कि किन्नर है और ससुरालवालों ने धोखेबाजी से उसकी शादी करवा दी है। पंखी ने रात को 12 बजे ही ससुर को फोन मिलाया और उन पर बरस पड़ा तथा धोखे में रखने का आरोप लगाते हुए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद अगले दिन वह पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने महिला की जांच की तो पता चला कि उसमें महिला जैसे कोई लक्षण नहीं है।

मामला पुलोस ठाणे में गया और अपने नै नवेली दुल्हन को वापस मायके भेज दिया है । और ससुराल पक्ष के खिलाफ धोखा और मान- हानि  का रिपोर्ट कराइ है। पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top