तगड़ी फैन फॉलोइंग और सक्सेसफुल लाइफ, उसके बावजूद भी अनु अग्रवाल का जीवन रहा कठिन

anu agrval

अनु अग्रवाल के जीवन की कहानी में बहुत ट्विस्ट है। इन्होने एक इंटरब्यू के जरिये अपने जिंदगी में घटित कुछ रहस्य्मय बातें लोगो को बताया। इन्होने कहा की हर किसी की तरह इनकी जिंदगी में भी उतार चढाव आते रहते हैं। साथ ही साथ इन्होने कहा मेरी जिंदगी कठिनाइयों से भरी थी मुझे इस मक़ाम पर आने के लिए काफी परिश्रम करना पड़ा।

अपनी जिंदगी में जो जितना परिश्रम करेगा वो उतना आगे जायेगा। ये नियम हर किसी पर लागु होता है। इसी दौर में सफलता की चाभी पाने के लिए अनु अग्रवाल ने भी कई सारे काम किये हैं। दरसल अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। उसी प्रकार अनु अग्रवाल ने अपने फैन बढ़ने के लिए कई हॉट फोटोशूट भी करवाई जिससे उसे कुछ ज्यादा फर्क नहीं पता चला। एक्ट्रेस को शुरुआत तो बहुत अच्छी मिली मगर इसके बावजूद उनका करियर फिल्मों में ज्यादा आगे ना जा सका। उनके साथ कुछ ऐसे लोग थे जो नहीं चाहते थे। वो कभी एक अच्छा कलाकार बने।

इंटरब्यू के जरिये उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बताए हुए कहा की उनकी फैमली के कुछ सदस्य को मेरी कामयाबी से दुःख पूछता था जिसके वजह से उनका ये सपना अधूरा रह गया। आपको बतादें अनु अग्रवाल का एक बॉयफ्रेंड था जो शहर के बहार रहता था। और कभी कभी उनसे मिलने आया करता था। लेकिन ये ज्यादा दिन तक नहीं चला और सब समाप्त हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top