सोनू सूद को महिला ने बाँधी राखी, और जताई यह इच्छा , जो सोनू सूद बोले यह काम न करे ।

SONU

सोनू सूद एक ऐसा नाम जो की सबके दिलो की धड़कन बन सा गया है । बॉलीवुड में सोनू सूद की फैन फॉलोइंग खूब है. लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं. वे जब घर से बाहर निकलते हैं तो उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लगा रहता है. सोनू इस सब से भागते नहीं बल्कि हर चाहनेवाले से मुलाकात करते हैं. बीते दिन जब सोनू अपने घर से निकले तो एक महिला उनसे मिलने आई थी. महिला सोनू को राखी बांधना चाहती थी. 

सोनू को महिला ने बांधी राखी जताया प्यार ।

सोनू सूद के फैन हमेशा सोनू सुदे को इतना दिल से मानते है । कोई पोस्टर पे दूध चढ़ाया तो कोई पैर छूना चाहता है । ऐसे में एक महिला सोनू सुदे को राखी बांधना चाहती थी । ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने महिला की बात मानी और राखी बंधवाई. सोनू को राखी बांधने के बाद महिला खुश हो गई और सोनू के पैर छूने लगी. सोनू ने तुरंत ही महिला को रोका और कहा कि वे ऐसा न करें.

SONU

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोनू सूद की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, फैंस को सोनू का अंदाज तो हमेशा पसंद आता है, लेकिन इस बार जिस तरह से सोनू सूद हाथ जोड़ कर महिला को समझाया है वो फैंस को भा गया. और जमकर सोनू सूद की तारीफे की जा रही है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top