सोनू सूद की भांजी ने खोला मम्मी का राज, जाने क्या बोली cute सी बच्ची ।

nayra

सोनू सूद गरीबो का मसीहा कहे जाने वाले हमेशा सोशल मीडिया पर हर वक्त एक्टिव रहते हैं. लोगों की बढ़-चढ़कर सोनू मदद करते हैं. लॉकडाउन और कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने एक्टर सोनू सूद की एक प्यारी सी भांजी है, जिसके साथ टाइम स्पेंड करना सोनू को खूब पसंद है. सोनू सूद ने बीते साल भांजी नायरा (Nayra) का एक वीडियो शेयर किया था, जो कि खूब वायरल हुआ था. अब एक बार फिर नायरा का क्यूटनेस भरा वीडियो वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इस विडिओ नायरा  ने कहा है उसकी मम्मी उसका पूरा लिम्का लेके पी जाती और जब भी चिकन खाती है । उसका चिकन भी लेके खा जाती है । और दादा जी जब क्रैक्स ले के आते है वो भी मांग के खा जाती है ।  उसका सबसे बड़ा प्रॉब्लम यह है की उसकी मम्मी ने उसका सारा लिम्का पी गई और नाराज बेबी का विडिओ वायरल हो रहा है ।

सोनू शुद ने शेयर किया नायरा का फनी विडिओ

सोनू शुद जो की गरीबो के मसीहा कहे जाने वाले हर लोगो का समस्या का समाधान करते है । उनको उनकी भांजी ने बोला की हमारा भी एक समस्या है जिसका समाधान करिये पूछने पर बताया की मम्मा मेरी सारा लिमका पि जाती है और सोनू शुद ने यही कैप्शन में लिखा भी था की सबसे बड़ी प्रॉब्लम मम्मा मेरी सारा लिमका पी जाती है और चिकन भी खा लेती हैं. सोनू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी भांजी नायरा को असल समस्या है. मॉम उसका लिमका पी लेती हैं और चिकन भी उसकी प्लेट से खा लेती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top