महिलाओं के शरीर के बारे में, कुछ अनोखी बातें

girls facts

महिलाएं कुदरत का करिश्मा होती हैं जिनके बारे में जितना कहा जाय उतना कम है। कहा जाता है की औरत देवी का रूप होती हैं ये दिल को सुकून देने वाली और मरदो को अपनी और आकर्षित करने वाली जादूगर होती हैं, इनको समझना बहुत ही मुश्किल होता है ये बिलकुल जलेबी की तरह होती हैं इनके बारे में जानना हर कोई चाहता है। लेकिन कोई जान नहीं पता है लेकिन आज हम बात करेंगे उन देवियों के बारे में कुछ अनोखी बातें तो आईये सुरु करते हैं महिलाओं यानि देवियों के बारे में मजेदार बातें

पुरुषो के अपेक्षा महिलाएं बड़े ही कस्टो का सामना करती हैं आपको तो पता ही होगा की महिलाएं कितना काम भी करती रहती हैं प्रगनेंसी से लेकर और भी बहुत सारि बातें हैं जो आप सायद नहीं जानते होंगे और ये बातें जानना बहुत ही मुश्किल है। लोग कहते हैं की औरत खुली किताब की तरह होती हैं इन्हे जो चाहे वो पढ़ ले लेकिन ऐसा नहीं है हर कोई इनके बारे में कुछ खास बातें कभी नहीं जान पते हैं इनके शरीर भी आदमियों से बहुत अलग होते हैं आदमियों की अपेक्षा औरत के शरीर का विकास ज्यादा तेजी से होता है और आदमियों का विकास उनसे कम होता है। बड़े ही कम उम्र में लड़कियां सयान हो जाती हैं उनके हर एक अंगो का विकास भी तेजी से होता है।

क्या आप जानते हैं की मरदो की अपेक्षा औरते ज्यादा बोलती हैं महिलाएं पुरुषो की अपेक्षा पानी कम पीती हैं वहीँ मर्द इनसे ज्यादा पानी पीते हैं और शारब की बात की जाय तो मर्द लोग शराब औरत से ज्यादा पि सकते हैं लेकिन औरत नहीं पि सकती हैं क्यों की उनकी कैपसिटी मरदो के अपेक्षा कम होती है औरत को मरदो की अपेक्षा पसीना भी कम होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top