ममता कुलकर्णी के कुछ रहस्यमई बातें, जिनसे रहती थी हमेशा चर्चित

mamta k

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में एक नाम इनका भी है। ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) अपने हुस्न के जलवे से लोगो के दिलो पर राज कर चुकी ममता, अब धीरे धीरे इनके साथ इनका करियर भी समाप्त हो रहा है। लेकिन अपने जीवन में इन्होने कई सारी चुनौतियों का सामना भी की हैं। लेकिन कहते हैं की जिंदगी इंसान को हमेशा खुशी नहीं देता।

ममता कुलकर्णी ने 1992 में फिल्म ‘तिरंगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। और उसके बाद कई फिल्मो में नजर आई। ममता ने जब अपना करियर स्टार्ट किया तब वो काफी गरीब थी लेकिन उन्होंने अपने हुस्न से एक अलग पहचान बनाई आज के इस समय में ममता के उपर कई दाग लग चुके हैं जिसे वो अपनी सफलता से भटक गयी हैं और उनके फैंस भी अब उन्हें देखना जरुरी नहीं समझते हैं। ममता ने बहुत सारे हॉट शूटिंग भी की है जिनसे वो काफी चर्चा में रहती हैं।

90 के दशक में ममता की गिनती सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस में की जाने लगी। ममता के हॉट मैगजीन की मार्किट में खूब बिक्री हुई वहां से ममता ने लोगो के बिच में अपना एक नया चेहरा बनाया जिनसे वो काफी लबे समय तक लोगो के दलों में बसी रही। ऐसे में ममता को बहुत सारे फिल्मो का ऑफर आने लगा। जब ममता सलमान खान और आमिर खान के साथ काम कर चुकी थी उसके बाद इनकी डिमांड इतनी बढ़ गई कि वह एक्टर व डायरेक्टरो के साथ काम करने से मना करने लगी। जो इनके लिए काफी महंगा शाबित हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top