बिहार: कोरोना काल में शादी का कुछ अद्भुत दृश्य! डंडे के सहारे दूल्हा- दुल्हन ने पहनाई वरमाला, Photos

good we

बिहार के बेगूसराय में कोरोना महामारी के बीच हुई ऐसी शादी जिसे देख आपको भी एक सिख मिलेगी। इस शादी में दूल्हा और दुल्हन इस तरह से  कोविड नियमों का पालन करते नजर आ रहे हैं। जैसे करना चाहिए ।  सोशल मिडिया पर इस शादी की खूब चर्चा हो रही है। लोग इसे देखना काफी पसंद कर रहे हैं। दरसल इस शादी में दूल्हा और दुल्हन ने डंडे से एक दूसरे को वरमाला पहनाई ।g w k

दरअसल इस शादी में दूल्हा दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डंडे के सहारे से एक दूसरे को जयमाला की रस्म कराई गयी। जिसके बाद शादी की खूब तारीफ भी हो रही है। कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शादी करने का एक नया तरीका देखने को मिला जिससे कोरोना से बचा जा सके। इस परिस्थिति में इस तरह से शादी कर लोगों को जागरूक भी किया गया है।

दरसल ये सारा प्लान दूल्हा का होता है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस तरह की शादी की जो उन्हें हमेशा यद् रहेगा। दूल्हे  ने बताया कि यह शादी उनके लिए यादगार रहेगी खासकर डंडे की मदद से जयमाला करना उन्हें हमेशा याद रहेगा। आपको बतादें इस शादी में परिजनों के अनुसार 50 से कम लोग ही मौजूद थे और पूरे नियम के साथ सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए इस शादी समारोह को संपन्न कराया गया। यह अनोखी शादी तेघड़ा अनुमंडल क्षेत्र के तेघरा बाजार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top