पति को दूध में नशीली दवा पिलाके , पत्नी सिपाही के साथ मनाती थी रंगरेलिया , इस तरह से हुआ भंडाफोड़

dhokhebaj patni

आपने धोखेबाजो के बारे में बहुत से घटनाये जाने होंगे मगर एक ऐसा धोखेबाज जो की घर में रहकर हर रोज आपने पति को धोखा देती रही हम बात कर रहे है ।यूपी के बरेली जिले प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। एक महिला पति को धोखा देकर सिपाही संग रंगरेलियां मनाती थी। उसके इस काम में सिपाही पूरी मदद करता था। सिपाही प्रेमिका को नशीली गोलियां लाकर देता था। इसके बाद प्रेमिका सर्राफ पति को दूध में नशीली गोलियां मिलाकर उसे सुला देती थी। पति के गहरी नींद में होने के बाद सिपाही प्रेमिका के घर जाकर पूरी रात उसके साथ ही बिताता था।

covid

एक दिन पेट खराब होने की वजह से सर्राफ ने पत्नी द्वारा दिया गया दूध का गिलास किनारे रख दिया। वह बिना दूध पिए है बेड पर लेट गया। पति के दूध न पीने से अनजान महिला ने अपने प्रेमी सिपाही को घर बुलाया और रोजाना की तरह उसके साथ रंगरेलियां मनाने लगी। सर्राफ को शक होने पर जब वह कमरे में पहुंचा तो पत्नी को सिपाही की बाहों में देखकर वह दंग रह गया। इसके बाद सर्राफ ने दोनों का वीडियो बनाया और पुलिस को सूचना दी। इस बात को लेकर काफी हंगामा भी हुआ।

sipahi

के कैंट थाने के एक सिपाही ने सर्राफ की पत्नी से मोहब्बत में उसके घर के पास किराए का कमरा लिया। इसके बाद सर्राफ को सुलाने के लिए नींद की गोलियां देने लगा। दोनों की मोहब्बत का खुलासा होते ही जमकर हंगामा हुआ। एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। पूरे प्रकरण की जांच सीओ को दी गई है। कैंट थाने में तैनात सिपाही अंकुर की ड्यूटी क्षेत्र में थाने के आसपास रहती थी। इस दौरान सिपाही का अफेयर सर्राफ की पत्नी के साथ हो गया। पहले उसने सर्राफ के साथ दोस्ती की। उसका सर्राफ के घर आना-जाना शुरू हो गया। सर्राफ की पत्नी से उसकी मोबाइल पर बातचीत और चैटिंग शुरू हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top