बिगबॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में निधन डॉक्टर्स पता लगाने में जुटे हैं वजह..

बॉलीवुड में दो कैटेगिरी चलती है एक वो जो बड़े पर्दे पर आते हैं और दूसरे वो जो टीवी चैनल पर नज़र आते हैं और मज़े की बात ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला दोनो जगह नज़र आने वाले एक्टर थे.

सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस सीजन 13 के विनर रहे हैं हालाकिं आपको बता दें कि 1980 में जन्मे सिद्धार्थ ने 2004 ने फिल्मी दुनिया मे कदम रखा हालांकि उन्हें पहचान 2008 में आये आये सीरियल बाबू का आंगन छूटे ना में से प्रसिद्धि मिली उन्हें असली पहचान बालिका वधु से मिली

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने बिग बॉस 13 के विजेता रहे अभिनेता के निधन की पुष्टि की है। नोट की वजह अस्पताल ने हार्टअटैक बताई है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी अभिनेता के शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। इसके बाद शव परिजनों को सौपा जाएगा.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत की खबर के बाद से टीवी इंडस्ट्री में मातम की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ के करीबी सदमे में है। वहीं सोशल मीडिया पर उनके फैंस और सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस 13 में सबसे ज़्यादा पॉपुलर व्यक्ति थे उन्हें बिगबॉस की ऑडियंस सबसे ज़्यादा पसंद करती थी यहां तक कि उनकी जोड़ी सहनाज़ गिल के साथ सवसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी थी सहनाज़ को पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से भी जाना जाता है लेकिन बिगबॉस में आने के बाद सहनाज़ को सिडनाज़ के नाम से भी लोग बुलाने लगे थे

शो से जब विजेता बनकर शुक्ला जब बाहर निकले तो उन्होंने एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स में अपने अभिनय का लोहा मनवाया सिद्धार्थ ने इस बीच एक वेब सीरीज में भी काम किया। ऑल्ट बाला जी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में सिद्धार्थ नजर आए थे। इस सीरीज में उनका काम बहुत पसंद किया गया। इसके बाद एक से बढ़ कर एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनते गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top