पानी पीते हुए शेर को कछुए के डर से जाना पडा – देखे पूरा वीडियो

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, शेर की दहाड़ सुनकर ही अच्छे-अच्छों की हालत पतली हो जाती है। जंगल में रहने वाले सभी जानवरो में से शेर को सबसे शक्तिशाली माना जाता है, जो किसी से नहीं डरता है। क्या आपने कभी सोचा है, की एक कछुए ने शेर को पानी पिने से रोका हो। आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

जी हा, अपने सही सुना है। एक दिन पहले डाले गए ट्विटर पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है, जिसमे एक शेर को कछुए ने अपनी जगह को बदलने के लिए मजबूर कर दिया है। इस वीडियो को @wildcaptured नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगो को इतना पसंद आया है की इसे एक दिन 90,000 व्यू मिल चुके है ओर यह शेर का वीडियो लोगो को काफी मजेदार लग रहा है।

इस वीडियो में एक शेर पानी पीते हुए दिख रहा है, जिसमे पानी पिने के दौरान उसके पास एक छोटा कछुआ दिखाई देता है। तो उसी पानी में से धीरे धीरे उसकी तरफ बढ़ता जाता है। कछुआ शेर से डरे बिना उसके मुँह के पास पहुंच जाता है और शेर की तरफ अपनी गर्दन निकाल कर उसके पास जाने की कोशिश करता है। जब शेर उसे देखता है, तो उस पर हमला ना करते हुए वह पीछे हटकर वापस पानी पिने की कोशिश करता है।

लेकिन कछुआ दोबारा शेर के पास अपनी गर्दन निकल कर जाने की कोशिश करता है। तब शेर पानी पिटे हुए पिच हट जाता है और दूसरी जगह पर पानी पिने लगता है। यह पूरा वाकया देखकर लगता है की शेर कछुए से डर गया है और उस पर हमला नहीं करता है।
यह एक मजेदार वीडियो है, इसे आप एक बार जरूर देखे।

&

;

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top