एक महिला ने शराब पीके सो गई,और आधी रात मे आँख खुली तो जो दिखा हैरान कर दिया.

girl

नशा में शराब वाकई में सबसे ख़राब नशा है ।कई बार आपने यह देखा होगा कि शराब पीने के बाद कुछ लोग इतने बेसुध हो जाते हैं कि उन्हें पता भी नहीं होता कि वह क्या कर रहे हैं. लेकिन जब उनकी आंख अगले दिन खुलती है तो उन्हें अपनी गलतियों का एहसास होता है. कुछ ऐसी ही एक घटना एक लड़की के साथ हुई, जब वह शराब पीने के बाद रात को सोई, लेकिन जब वह आधी रात को उठी तो उसने जो देखा वह कोई भी देखकर हैरान रह जाएगा.

kutta

अपने फ्रेंड के घर से पार्टी करके आयी  एक लड़की रविवार की रात पार्टी में शराब पीकर घर आई और नशे में धुत होकर सो गई, लेकिन जब अचानक आधी रात उठी तो उसने अपने बिस्तर में एक अनजान विशालकाय कुत्ते को पाया. और वह कुत्ता देखने में इतना खतरनाक रूप का दिख रहा था मानो की भेड़िया है । जब वह कुत्ता को देखी तब वह लड़की काफी हैरान रह गई ।

kutta

हलाकि इस घटना में लड़की को कुत्ते ने कोई नुकशानि नहीं पहुंचाया मगर वह डर के कांप रही लड़की ने किसी तरह से उस विशालकाय कुत्ते को अपने हिसाब से हैंडल कर दिया 28 साल की मिया फ्लिन (Mia Flynn) ने घर जाने से पहले रविवार रात एक दोस्त के घर पर शराब की तीन बोतलें पी डाली. उसके बाद बाद जब वह अपने घर पर जाकर सोई और आधी रात को उठी तो उसने देखा कि हस्की प्रजाति का अनजान विशालकाय कुत्ता उसी के बिस्तर पर बैठा हुआ था

हलाकि उसने विडिओ बनाया हुआ स्नैपचेप पे शेयर किया तो कुत्ता के मालिक की पहचान हो गई और वह कुत्ता बहक के घर से चला गया था । और वह कुत्ते को लेकर चला गया ।

  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top