लेडी बाहुबली – कभी दांत से उठाती सिलेंडर तो कभी बेटे को उठा करती एक्सरसाइज, जाने कौन है, यह खूबसूरत महिला. देखे वीडियो.

इस समय हम सभी लोग फिट रहने पर ध्यान दे रहे है। नियमित रूप से व्यायाम करने के लिए हम सभी जिम और सुबह उठकर सैर करने के लिए जाते है और अच्छा पौष्टिक खाना खाते है। जिससे हमारी इम्यूनिटी पॉवर बढ़ती है और रोगो से लड़ने की शक्ति हमे मिलती है। हालांकि अभी लॉकडाउन में जिम वगैरह बंद है। ऐसे में लोग घर पर ही अपना वर्कआउट कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जिम करती हुई महिला का वीडियो वाइरल हो रहा है, जिसे लेडी बाहुबली कहा जा रहा है। यह महिला अपनी फिटनेस और अजीब वर्कआउट स्किल्स को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है।

वीडियो में आपको महिला का साड़ी पहन गैस का सिलेंडर उठाते हुए वर्कआउट करना नजर आएगा। इन दिनों इस महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक सूंदर महिला लाल रंग की साड़ी पहन गैस का सिलेंडर उठा वर्कआउट कर रही है। इस तिरह का वर्कआउट और महिला की ताकत को देखते हुए लोग हैरान है। लड़कों को सिलेंडर उठाते हुए तो हम सभी ने देखा है, लेकिन इस तरह से महिला का सिलेंडर उठाये वर्कआउट करने के वीडियो लोगो को आस्चर्य में डाल रहा है।

कौन है, लेडी बाहुबली

इस ताकतवर महिला का नाम शैली चिकारा है। ये महिला सोशल मीडिया पर और इंस्टाग्राम पर बहुत फेमस हो चुकी है। यहाँ ये अपने वर्कआउट के वीडियो डालती रहती है। जो इन्होने lockdown के अंदर अपने घर पर बनाये है। महिला को 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग फॉलो भी करते हैं। ये महिला एक फिटनेस प्रेमी है। और अपने फिटनेस और वर्कआउट को लेकर नए नए वीडियो को upload करती रहित है। यह महिला Certified Fitness Consultant भी हैं। महिला का एक बेटा भी है, और यह आईटी फर्म में वर्क भी करती है।

महिला की ताकत को देखते हुए लोग इस समय उन्हें लेडी बाहुबली कहकर पुकार रहे हैं। महिला जिस अंदाज में अपनी ताकत का प्रदर्शन करती है और अपने बेटे पर बिठाकर वर्कआउट करती है, यह सभी लोगो को काफी पसंद आ रहा है। महिला के सिर्फ हाथ पैर ही नहीं बल्कि उनके दांत भी बहुत मजबूत है। वह अपने दांतों से पूरा गैस सिलेंडर उठा सकती है। इसका वीडियो भी आपको देखने को मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top