ऐसा क्या हुआ जो शाहरुख़ को थप्पड़ मारना चाहती थी, जया बच्चन

shahrukh jay

शाहरुख़ खान एक ऐसा नाम जो की बॉलीवुड में सहनशाही अपने दम पर पाया है यही नहीं कई एक्ट्रेस के साथ अलग अलग फिल्मो में काम भी किया है , शाहरुख़ का नाम बॉलीवुड   में  स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाता है । एक  समय की बात है शाहरुख़ खान ऐश्वर्या रॉय के साथ कई रोमांटिक फिल्मे की मगर धीरे धीरे ऎश्वर्या रॉय को चाहने लगे थे । उनके साथ उन्होंने कुछ हिट फिल्मे जिसमें ‘जोश’, ‘मोहब्बतें’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्में की है ।

 

तभी एक सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हुई ऎश्वर्या रॉय को अर्थात सलमान के साथ शूटिंग के लिए तैयार होने पर ऎश्वर्या रॉय को चाहने वाले शाहरुख़ खान ने ऐश्वर्या रॉय को कुछ अपशब्द बोल दिए थे । और उस दौरान ऎश्वर्या ने शूटिंग के लिए न बोल दिया जिससे वजह से सलमान खान भी नाराज हो गए । क्यों की तो उसी दौरान सुपरस्टार सलमान खान ऐश्वर्या के प्यार में दीवाने थे। और शाहरुख़ खान भी जब ऐश्वर्या, शाहरुख के साथ काम कर रही थीं तो सलमान को पसंद नहीं आ रहा था। और जब सलमान के साथ काम करे तो शाहरुख़ को न पसंद आ रहा था ।

 

इसी बीच में शाहरुख़ खान ने ऐस्वर्या रॉय को कुछ गलत word यानि शब्द बोले जो की ऐश्वर्या रॉय को अच्छा नहीं लगा और उस दौरान जाया बच्चन अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या रॉय की शादी हो चुकी थी और उस दौरान ऐश्वर्या रॉय जया बच्चन की बहु थी जो की नाराज होकर जया ने शाहरुख़ खान को थप्पड़ मरना चाहती थी ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top