लुटेरी बनी पत्नी , पति बोला शादी नहीं है ये बरबादी ,

dhokha

आज के समय में किसी के ऊपर हद से ज्यादा विश्वास करना बहुत बड़ी बेवकूफी होगी । ऐसा ही एक घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हुआ है । जहां एक दूल्हा शादी के बाद दुल्हन के साथ जा रहा था अचानक से रास्ते में उसे भूख लगी और 1 लाख रुपये और शादी के कीमती जेवर और कपडे लेकर फुर्र हो गई ।

लुटेरी बनी दुल्हन मामला थाने में

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स की शादी ऐसी हुई की जानकर आप सोचने को मजबूर हो जाओगे । दरअसल मुजफ्फरनगर के बुढाना निवासी देवेंद्र के अनुसार उसका संपर्क गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन निवासी संदीप के साथ हुआ जिसने उसे एक युवती से परिचय और युवती पसंद आ गई उसके बाद शादी का दिन तय किया गया शादी भी हो गई और अंततः वही हुआ जो हमेशा अनहोनी होती रहती है ।

सात फेरे लेकर पति को दिया धोखा

शादी कर लेने के बाद शादी के सभी रश्म पुरे करके विदाई के बाद घर जाते हुए । पत्नी ने बिच हाईवे पर गाड़ी रुकवाई और बोली की हमें खाना खाना है और टॉइलट करना है । इस के बाद कुछ समय के बाद इस बहाने से बच के पत्नी पति को छोड़ के फरार हो गई ।

दूल्हा परेशान होकर अपने पत्नी के बारे में जाके पुलिस को और  पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी तलाश शुरू कर दी है. होटल और मंदिर के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है. पुलिस का कहना है कि युवती की जल्द ही पहचान की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top