क्या आपको पता है की लड़कियों की सेक्स करने की क्षमता किस उम्र में सबसे अधिक होती है ।

SEXY LIFE

अभी तो कलयुग का काल चल रहा है  ये कहना कुछ भी सही नहीं होगा की कब लडकिया सेक्स करने के लिए परिपक़्व हो जाती है । कुछ पुराणी कहावतों के अनुसार लडकिया के अंदर सेक्स करने की इच्छा 14 साल पे आ जाती है मगर एक नए सर्वेक्षण में पाया गया है कि महिलाएं 28 की उम्र में खुद को सबसे ज्यादा सेक्सी महसूस करती हैं। शोधकर्ताओं ने पाया कि इस उम्र में वे अपनी शारीरिक बनावट से काफी खुश रहती हैं।

इस शोध में यह भी सामने आया है कि उम्र के 32वें साल में इनका आत्मविश्वास चरम पर होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास मददगार दोस्तों के साथ-साथ परिवार का अपनापन भी होता है। ये दोनों ही उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने में मददगार होते हैं।

SEXY

शोध में शामिल महिलाओं में से 60 प्रतिशत का कहना था कि इस उम्र में आत्मविश्वास इसलिए बढ़ता है क्योंकि हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी किस ओर जा रही है। वहीं 52 प्रतिशत का कहना था कि इस उम्र में संतुष्टि होती है कि हमारे पास जिंदगी भर साथ निभाने वाला कम से कम एक साथी तो है।

शोध में शामिल महिलाओं में से 19 प्रतिशत ने ब्रिटानी शाही परिवार की बहू केट मिडलटन को सबसे प्रेरणादायी औरत बताया तो 17 प्रतिशत ने ऐतिहासिक नर्स फ्लोरेंस नाइटिंगेल को आदर्श बताया। प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेत्री मर्लिन मुनरो 15 प्रतिशत मतों के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।

दरअसल वाकई में देखा जाय तो महिलाओ की सेक्स करने की उम्र 21-45 वर्ष होती है इस बिच में सेक्स करने के लिए ब्याकुल होती है । जबकि पुरुषो का भी 21-60 साल तक सेक्स कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top