सात फेरे लेने के बाद दुल्हन का ये काम देख कर हो जायेंगे…

bad wife

एक गरीब किसान की कई दिनों से शादी नहीं हो रही थी। वो अपने अकेले पन की जिंदगी से परेशान हो गया था तभी एक व्यक्ति ने उसे बताया की शादी करना है तो 1 लाख रूपये का इंतजाम करने पड़ेगा। गरीब किसान क्या करता वक्त के साथ साथ उसका भी उम्र ढल रहा था। उसने दिन रात एक कर के काम किया और उसके बाद शादी के सामान और 1 लाख रूपये का इंतजाम किया उसके बाद उसने उसने एक मन्दिंर में अपनी शादी उस व्यक्ति के कहने पे एक लड़की से की उसके बाद।

दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना के रहने वाले 40 साल के किसान देवेंद्र का अभी तक विवाह नहीं हुआ था। इसलिए उसे लगा ये अवसर दोबारा नहीं मिलेगा जिसके कारण उसने मंदिर में सभी रस्मो के साथ उस लड़की के साथ शादी किया लेकिन फिर उसके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसको वो सायद कभी भूल न पाए। शादी के बाद वो जब अपने घर लौट रहा था तभी लड़की और उसके साथ वो व्यक्ति एक लाख रूपये लेकर फरार हो जाते हैं। दरसल वो व्यक्ति एक शातिर ठगी था। और वो लड़की उसके साथ मिली हुई थी। इन सब के बाद किसान अपनी फरियाद लेकर थाने में पहुँचता है। और उसके साथ घटित सभी बातो को बताता है। और इंसाफ की मांग करता है।

आपको बतादें की शादी के नाम पर ठगी का ये मामला मेरठ के परतापुर क्षेत्र से सामने आया है। जहाँ पर एक गरीब किसान को दो ठगियों ने मिलकर एक लाख रूपये का चुना लगा दिया। किसान देवेंद्र ने बताया की वो जब घर को लौट रहे थें तभी उस लड़की को टॉयलेट लगा और अपने वो अपने साथ पैसो का बैग भी ले गयी और फिर वापस नहीं लौटी पुलिस दोनों ठगियों की तलाश कर रही है। जल्द ही वो पकडे जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top