छोटी से बच्ची ने सिखाया जिंदगी में गिरने के बाद उठना और रेस में सबसे आगे निकलना देखे, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. जो वीडियो दिलचस्प और रोचक होती है उसे वायरल होने में थोड़ा सा भी टाइम नहीं लगता इसी बीच में एक छोटी-सी बच्ची का स्केटिंग रेस का वीडियो वायरल हो रहा है जोकि सभी के लिए सीख बनके सामने आया है. यह वीडियो जो भी देख रहा है वह इस विडियो पर प्रतिक्रिया दे रहा है आइए देखते हैं छोटी बच्ची का यह वीडियो जोकि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dugas (@officialdugas)

कहां जाता हैं “लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती” ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला है कि एक छोटी सी बच्ची जोकि स्केटिंग रेस में रेस को चालू होते ही गिर जाती है फिर भी वह अपने हौसले को नहीं छोड़ती और रेस में लड़ते हुए सबको पछाड़ के गिरने के बावजूद भी वह इस रेस को जीत जाती है. इससे हमें यह सीख मिलती है की  जिंदगी में उठना और गिरना हमारे जीवन के दो अहम पहलू हैं. मगर हम मौकों की तलाश करें और सही मौके पर सही कदम उठाएं ताकि हम सब जिंदगी की रेस में सबसे आगे निकल जाए.

यदि यह आर्टिकल आपको अच्छा लगेगा तो आप इसे शेयर अवश्य करें ताकि आप दूसरे को भी यह ज्ञान दे सके और अपना अनुभव हमें जरूर साझा करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top