सारा तेंदुलकर के पोस्ट पर यूजर्स ने कहा …शुभमन गिल पहुंचाएगा खाना…

sara subman

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। मीडिया यूजर्स को भी लगता है कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है दोनों के परिजन भी इस मुद्दे पर शांत है। हालांकि मीडिया पर लोग दोनों के बीच अफेयर की खबरों को हवा देने में नहीं चुकते हैं ऐसा ही सात जुलाई 2021 को भी हुआ।

सारा तेंदुलकर ने इंस्टा पर अपनी पोस्ट शेयर की इस तस्वीर में वह किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई है। उन्होंने पोनीटेल बना रखी है और वह किसी को देख रहे हैं तस्वीर के कैप्शन में लिखा अरे मेरा खाना कहां है? सारा कि यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गया और इस पोस्ट पर अभी लाखों से ज्यादा लाइट्स और इससे भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। ऐसे में कुछ लोगों की संख्या उनके और शुभमन गिल के रिश्ते पर भी कमेंट किए हुए हैं।

सूफी गायिका हर्षदीप कौर ने भी सारा के पोस्ट पर कमेंट किया है उन्होंने लिखा है तुम्हारी पोनीटेल स्टाइल मदहोश कर देने वाला है उनके इस कमेंट पर भी कई लोगों ने कमेंट किया।एक यूजर ने लिखा शुभमन गिल आ गया है एक इंसान ने तो यह भी लिखा कि शुभमन गिल आ गया है और वही तुम्हारा खाना लेकर आएगा और सर्व करेगा। तुम दिल से क्यों नहीं पूछते हो तुम्हारा खाना कौन लेकर आएगा। शुभमन गिल को फोन करो और पूछो कि खाना डिलीवर कब होगा। एक यूजर्स ने तो लिखा है कि शुभमन के घर पर है खाना दीदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top