एक घर से 4 साँप निकलने से मचा हड़कंप.

*एक घर से 4 साँप निकलने से मचा हड़कंप
अक्सर किराए पर लिए हुए घर मे कुछ न कुछ छूटा रहता है जिस्र हम मकान मालिक को बताते हैं या कुछ टूटा फूटा हो तो भी हम मकान मालिक से ठीक कराने की गुहार लगाते हैं लेकिन यहाँ मामला न तो पुराने किरायेदार के कुछ टूटने का है और न ही छूटने के,

अमेरिका में एक परिवार ने नया घर किराए पर लिया और उन्हें तब हैरान हो गए जब घर के भीतर के कुछ हिस्से में उन्हें बेहद ही जहरीले सांपों का ठिकाना देखने को मिला. डेलीमेल डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक, हैरी पुगलीस (Harry Pugliese) ने बताया कि घर किराए पर लेने के ठीक एक महीने बाद उसने अपने मकान मालिक को फरवरी में छत के लीकेज के बारे में शिकायत की थी.

हैरी बताया कि वो अपनी पत्नी सुसैन और 13 साल की सौतेली बेटी के साथ रहते हैं. पुगलीस ने आगे बताया कि यह समस्या कभी नहीं सुलझ सकी और कई महीने बाद जब एक छत के हिस्से के भीतर देखा तो कम से कम चार रेट स्नेक (Rat Snakes) जिसे आम बोलचाल की भाषा में धामन सांप कहते हैं वो दिखाई दिया. छत से लटके सांपों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोगों को हैरानी में डाल दिया है.

GURUPRIT

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

Bliss ZechmanNC9 ने ट्विटर पर फ़ोटो शेयर की और लिखा, ‘छत में सांप! एक आदमी का कहना है कि उसके किराये के घर में सांप हैं. हैरी पुगलीस ने कहा कि फरवरी से ईस्ट विलानो स्ट्रीट पर इस घर में समस्याएं बनी हुई हैं, लेकिन मकान मालिक ने उन्हें ठीक नहीं किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top