बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान है शादीशुदा, पत्नी और बेटी ने दिया ऐसा बयान जिसे सुन फैंस के उड़े होश

सलमान खान है शादीशुदा

सलमान खान इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता है जो 56 साल की उम्र में भी बैचलर है और लोग उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर एक मीडिया फोटोग्राफर, कैमरामैन से लेकर सेलिब्रिटी तक का सवाल उनसे यही होता है कि आखिर वह शादी कब करेंगे? जिस पर हमेशा की तरह सलमान यानी कि दबंग खान कोई जवाब नहीं देते हैं और हंसकर रह जाते हैं। लेकिन इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जहां पर कहा जा रहा है कि सलमान खान ने दुबई में शादी कर ली है और उनकी एक 17 साल की बेटी है। अब यह खबर कितनी ज्यादा सच है और कितनी झूठ इस खबर की पूरी सच्चाई हम आपको बताते है।

सलमान खान की शादी की खबरों ने मचाया बवाल

सलमान खान के बारे में यह सभी जानते हैं कि वह इंडस्ट्री के एक ऐसे नायाब हीरे हैं जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसे चलानी है उन्हें पता है? सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी। जिसमें वह रेखा के देवर की किरदार में नजर आए थे उस फिल्म में सलमान खान को बेहद ही छोटा रोल मिला था। लेकिन उस रोल के साथ में सलमान ने बहुत ही अच्छे से काम किया था और अपने काबिलियत को प्रूफ किया था। उसके बाद सलमान खान ने मैंने प्यार किया फ़िल्म राजश्री प्रोडक्शन के साथ की। जो उनके करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म को करने के बाद सलमान खान के करियर में एक गजब का बदलाव देखने को मिला जिसे देखते ही देखते सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए। इन फिल्मों को करने के बाद सलमान खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में करके बॉक्स ऑफिस के किंग बन गए हैं। जल्दी सलमान खान की टाइगर 3 मूवी रिलीज होने वाली है। जिसमें वह कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

सलमान खान है शादीशुदा

सूत्रों का ऐसा मानना है कि सलमान खान ने दुबई में एक महिला के साथ शादी की है और उनसे शादी करने के बाद सलमान की एक 17 साल की बेटी है। जो कि दुबई में रहती है। जब से या खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सलमान खान के हेटर्स इस खबर को काफी ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं और वे सभी सलमान खान से इस पर प्रतिक्रिया जानने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। वैसे तो सलमान खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ जोड़ा गया है और उनके लव अफेयर्स के बारे में भी सभी को पता है। कई बार ऐसा हुआ है कि सलमान शादी करना चाहते हैं लेकिन वह शादी नहीं कर पाए हैं।एक बार तो ऐसा भी हुआ है कि वह शादी के मंडप से ही भाग गए हैं।

सलमान खान की शादी की खबरों ने मचाया बवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान एक बार अपने भाई अरबाज खान के शो ‘क्विक हील पिंच बाई अरबाज खान’ में पहुंचे थे। तब इस दौरान अरबाज ने उनकी शादीशुदा वाले सवाल को उनसे पूछा और उसका जवाब मांग लिया। इस सवाल को सुनते ही सलमान भी इसका जवाब देने के लिए हामी भर दिए और वहीं शादीशुदा होने के कमेंट सुनने के बाद सलमान खान भी बहुत ज्यादा आश्चर्य में पड़ गए। तब दबंग खान ने कहा, यह किसके लिए है? इसका जवाब देते हुए अरबाज ने बताया कि यह फैन ने उनके लिए लिखा है। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि इन लोगों को बहुत पता रहता है। ये सब बकवास हैं। मुझे इस बात की बिल्कुल जानकारी नही है और किसने इस पोस्ट को शेयर किया है। ये जो भी है, जिन्हें लगता है कि मैं उन्हें जवाब देने वाला हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है और मैं 9 साल से भारत में मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं इस शख्स को कोई जवाब नहीं दूंगा। सबको पता है कि मैं कहां रहता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top