सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होते ही बनाया यह रिकॉर्ड…

salman

सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की पहले दिन की  कमाई ने अरसे से रिलीज की राह तक रही फिल्मों के लिए रोशनी की एक नई किरण दिखाई है। आंकड़ों के हिसाब से देखें तो सिर्फ भारत में फिल्म ने पहले दिन 108 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

ये सलमान खान की किसी भी फिल्म को देश में मिली अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ने देश में ‘पे पर व्यू’ के जरिए फिल्मों की रिलीज पर भी कामयाबी की मोहर लगा दी है। सलमान की किसी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग उनकी पिछली फिल्म ‘भारत’ की रही है जिसने रिलीज के दिन ही 42 करोड़ 30 लाख रुपये जुटाए थे।

radhe

फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के लिए खुद बनाया है। हीरो वह खुद हैं और फिल्म बनाने में लगने वाला पैसा उन्होंने अपने साथ कुछ निर्माताओं को जोड़कर जुटाया है। सलमान खान की इस फिल्म को पिछले साल यशराज फिल्म्स के जरिए रिलीज करने की बात चली थी, लेकिन ये बातचीत अटकती दिखाई दी तो सलमान खान ने इसका सौदा जी स्टूडियोज के साथ कर दिया। सूत्र बताते हैं कि जी स्टूडियोज के प्रमुख शारिक पटेल ने फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के अधिकार खरीद कर बड़ा दांव खेला।

radhe

फिल्म की रिलीज के पहले ही सिनेमा के कारोबारी समूह में फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स आने लगी थी और जिन लोगों ने फिल्म का फर्स्ट कट देख लिया था उन्होंने पहले ही बता दिया था कि फिल्म की रिपोर्ट अच्छी नहीं है। लेकिन, सलमान की पिछली कम से कम रेटिंग वाली फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर दो सौ से तीन सौ करोड़ तक का कारोबार किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top