Video: इस आदमी ने 28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियों के सामने की 37वीं शादी!

इंटरनेट की दुनिया में इस कोरोना काल में कई मजेदार वीडियो रोज वायरल होते रहते है। कभी किसी बच्चे का वीडियो वायरल हो जाता है, तो किसी वीडियो पर किए गए कमेंट वायरल हो जाते है। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लाए है उसे देखने के बाद पहले हैरान होंगे, फिर सोच में पड़ जाएंगे और अंत में पेट पकड़कर हंसने लगेंगे। क्योंकि ये मामला है ही इतना मजेदार। एक आदमी ने इतनी बार शादी की हैं जितना आप सोच भी नहीं सकते।

कितनी बार की है शादी?

हमारे यहां एक कहावत है ‘शादी का लड्डू जो खाए वो पछताए और जो न खाए वो भी पछताए’, क्योंकि शादी करने के बाद इंसान को दोनों बातों को समझ जाता है। लेकिन एक आदमी ये बात को 37वीं बार भी नहीं समझ पाया। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे क्योंकि एक शख्स ने 1-2 नहीं पूरे 37 बार शादी की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस अफसर रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने लिखा है कि 28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार यह शख्स शादी कर रहा है, काफी बहादूर है यह आदमी.

आपको बता दें कि आईपीएस रूपिन शर्मा ने ऐसा पहला वीडियो शेयर नहीं किया वो अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर कमाल करते हैं. या आपके ज़मीर को झकझोर देंगे.


लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग भी इसे खूब चटकारे लेकर देख रहे है। लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘Kya khub kismet hai, Yaha ek hi samhalna muskil hai’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘दिल होना चाहिये जवान, उमर विच की रखिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top