बिल में पानी डालना पड़ा भारी, गुस्साकर निकला कोबरा सांप, पकड़ने आये शख्स ने देखा चमत्कार 10 मिनट में दस फ़ीट का हुआ साप

VIRAL SAAP VIDEO

आए दिन सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं, जैसा कि आप सभी जानते हैं सांप एक बेहद खतरनाक और जहरीला जीव होता है जिसकी काटने के बाद इंसान की मृत्यु हो सकती है। रोजाना स्नेक रेस्क्यू के ढेरों वीडियो सामने आते रहते हैं, कभी-कभी कुछ लोग बिना एक्सपीरियंस के सांप पकड़ने लगते हैं जिससे उनकी जान को भी खतरा हो सकता है, बहुत से ऐसे लोग हैं जो यूट्यूब पर वीडियो देखकर सांप पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन लोग यह भूल जाते हैं कि इससे उनकी जान को जोखिम हो सकता है। आज के इस वीडियो में एक युवक बिना एक्सपीरियंस के भयानक कोबरा सांप को पकड़ रहा है और कोबरा सांप के साथ काफी छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है।

युवक ने किया कोबरा सांप के साथ छेड़छाड़

आमतौर पर जो लोग खतरनाक सांप का रेस्क्यू ऑपरेशन करते हैं वह लोग काफी एक्सपीरियंस के बाद सांप को आसानी से पकड़ लेते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ लोग उतावले हो कर यूट्यूब वीडीयो को देखते हुए सांप पकड़ने लग जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि एक युवक पौधे में पानी डाल रहा होता है उसी दौरान एक खतरनाक कोबरा सांप दिखाई देता है, सांप को देख युवक काफी तेजी से चिल्ला देता है फिर एक दूसरा युवक वहां दौड़ता हुआ आता है और हाथ में स्टिक लिए सांप को पकड़ने लगता है, युवक सांप से काफी डरता भी है क्योंकि सांप देखने में काफी खतरनाक और करीबन 10 से 11 फीट लंबा होता है,

युवक सांप को पौधे से बाहर निकाल रोड पर लाता है फिर रोड पर इधर से उधर सांप को परेशान करते हुए लेकर जाता है, युवक सांप के साथ काफी छेड़छाड़ करता नजर आता है और सांप को बार-बार अपने हाथ से छू कर परेशान करता है तथा अपनी और आकर्षित करता है इसलिए सांप युवक को देख काफी गुस्से में हो जाता है और बार-बार युवक को काटने की फिराक में लग जाता है। युवक काफी देर तक सांप के साथ ऐसे ही मस्ती करता है और अंत में सांप के मुंह पर एक बड़ा थैला रख देता है इसके बाद सांप को थैले के अंदर भर देता है, युवक सांप से दूरी बनाए रहता है इसलिए सही सलामत बच जाता है, हालांकि इतना छेड़छाड़ करने के बाद कोई भी सांप किसी भी इंसान को हानि पहुंचा सकता है, सांप को पकड़ने के दौरान सतर्क रहना बेहद जरूरी होता है और सांप के साथ छेड़छाड़ बिना एक्सपीरियंस के करना हानि पहुंचा सकता है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “Gaint King Cobra” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अभी यह वीडियो हाल ही में आया है इसलिए यह वीडियो काफी ट्रेंडिंग में है, अब तक में इस वीडियो पर 19 हजार व्यूज और ढेरों लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top