दंगों के दौरान KISS कर दुनिया भर में मशहूर हो गया कपल, – सुनाई उस रात की कहानी

kiss s

लोग कई तरह के काम करने के बाद भी मशहूर नहीं होते है, लेकिन कुछ लोग kiss करके ही मशहूर हो जाते है। ऐसा ही किस्सा हम आपको बताने जा रहे है, जिसमे एक कपल kiss करने के कारण दुनिया भर में मशहूर हो गया, जानिये कौन है यह।
कनाडा के वैकूंवर शहर में 10 साल पहले वहा पर दंगा हुआ था, जिसके दौरान इन कपल का फोटो वाइरल हुआ था। यह फोटो एक फोटोग्राफर के द्वारा लिया गया है, जिनका नाम रिचर्ड लैम है। उनके द्वारा ली गयी कई तस्वीरें क्लिक की थीं, लेकिन रिचर्ड की एक तस्वीर ने उन्हें काफी सुर्खियां दिलाई थीं। यह फोटो एक कपल की है जो दंगे के दौरान kiss कर रहे थे। riot couple kiss
कौन है यह कपल
यह कपल ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला है, जिनका नाम स्कॉट जोन्स और एलेक्सा थॉमस है। स्कॉट जहां ऑस्ट्रेलिया के हैं वही थॉमस कनाडा की हैं | यह मित्र है, इनकी तस्वीर को लिए हुए 10 हो चुके है, लेकिन यह आज भी एक दूसरे के साथ रहते है। अभी यह ऑस्ट्रेलिया के पार्थ शहर में है।
क्या हुआ था, उनके साथ –
यह कपल दंगे की रात कनाडा के वैंकूवर शहर में मौजूद था, और अपने दोस्त के घर से लौटने के बाद वापस अपने घर जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने देखा कि शहर में काफी हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं, और काफी मात्रा में लोग एकत्र हुए है, उन्हें एहसास हो गया कि यहां दंगे भड़के हुए हैं | स्कॉट ने ग्लोबल टाइम्स के एक इंटरव्यू में कहा की, वो काफी तनाव भरी परिस्थितियां थीं, हम सीधे वैकूंवर पुलिस अफसरों के पास पहुंचे थे लेकिन यह जल्दी में थे |

riot couple kiss
उन्होंने कहा कि इस धक्का-मुक्की के बीच पुलिसवालों की वजह से हम नीचे गिर गए थे, और थॉमस काफी डरी हुई थी और वह हिंसक भीड़ को देखकर काफी डर गयी थी। इसके बाद ही मेने उन्हें शांत करने के लिए थॉमस को किस किया था, क्योंकि मैं उसे शांत करने की कोशिश कर रहा था।
इसी दौरान फोटोग्राफर के द्वारा फोटो लिया गया था, जो बाद में काफी चर्चित रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top