गांव के कुएं से खतरनाक सांप को रेस्क्यू करती हुई दिखी महिला देखते ही होश उड़े लोगों के

rescue of dangerous snake

सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। आपस में साथ ही लड़ते हुए दिखाई दे जाते इनका बेहद ही रोमांचक युद्ध से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। कुछ तो ऐसे लोग हैं जो सांसों को रेस्क्यू कर उन्हें जंगलों में भी छोड़ते हैं और उनके विषय में लोगों को बताते हैं लेकिन सबसे दूर रहने वाले भी लोग होते हैं। उन्हीं लोगों में से कुछ ऐसे लोग हैं जो सांपों से भी ज्यादा लगाव रखते हैं और कहीं फंसे हुए सांपों को रेस्क्यू करने के लिए जो लगा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है।

पुणे में फंसा हुआ था सांप

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं। एक महिला लकड़ी और मजबूत तार के सहारे से फोल्डर जैसे कुछ बनाने की कोशिश कर रही है। दरअसल महिला कुएं में फंसे हुए सांप को बचाने के लिए जुगाड़ लगा रही है। आप देख सकते हैं रस्सी के सहारे कुएं में महिला उस फोल्डर जैसी चीज को डाल दी है और सांप को इसी होल्डर जैसी चीज की मदद से रिसीव करने वाली है। धीरे-धीरे सांप को कुएं से ऊपर खींचती है और आखिरकार सांप हो बाहर निकाल ही लेती है। जिससे उसकी जान तो जरूर बचाती है। सांप एक बोतल में डाल कर रहने लायक जहां पर्यानी जंगल में छोड़ देती है। यह वीडियो देखकर कई लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को लोग देखते हैं महिला की तारीफ कर रहे हैं। जिस खतरनाक सांप से इंसान भागते हैं। ऐसे में इस महिला का सांप को रेस्क्यू करने का यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है लोग इसे बेहद ही रोचक बता रहे हैं। हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही प्रतिक्रिया में महिला की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top